ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

IPL 2020 से बाहर होने के बाद RCB के फैंस के लिए कोहली का इमोशनल मैसेज

अबूधाबी। इंडियन प्रीमियर लीग  (IPL 2020) के 13 वें संस्करण से बाहर होने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा। उन्हें प्रशंसकों को ‘प्यार और समर्थन’ के लिए धन्यवाद कहा। आइपीएल 2020 के एलिमिनेटर मैच में बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद ने छह विकेट से हरा दिया।

एलिमिनेटर में आरसीबी की टीम बुरी तरह विफल रही, लेकिन कप्तान कोहली ने कहा कि उन्हें पूरी टीम पर गर्व है। कोहली ने ट्विटर पर लिखा, ‘ उतार- चढ़ाव में सभी एक साथ रहे। एक टीम के तौर हमारी यात्रा काफी शानदार रही। समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों को धन्यवाद। आपका प्यार हमें मजबूत बनाता है। जल्द मिलते हैं।

हैदराबाद की टीम अब रविवार को क्वालीफायर दो में दिल्ली कैपिटल्स (DC)से भिड़ेगी। इस मुकाबले में जीत दर्ज करने वाली टीम मंगलवार को फाइनल में मुंबई इंडियंस से मैच खेलेगी। टूर्नामेंट में आरसीबी की शुरुआत काफी अच्छी रही थी। लीग चरण में टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर रही। इसके बाद उनका अभियान एलिमिनेटर में खत्म हो गया।

आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच को लगता है कि आइपीएल 2020 के सेकेंड हाफ में बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जा सका। सीजन में शानदार शुरुआत के बाद लागातर पांचवीं हार के बारे में बात करते हुए, कैटिच ने कहा कि मजबूत शुरुआत के बाद बल्लेबाजी ट्रैक से उतर गई। उन्होंने कहा कि हम 10वें मुकाबले तक ट्रैक पर थे और इसके बाद अंतिम चार मैचों में ट्रैक से उतर गए। टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद बल्लेबाजों का प्रदर्शन गिर गया।

उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ मैच को लेकर डेविड वार्नर की कप्तानी वाली टीम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्होंने शुरुआती विकेट लिए और फिर हम दबाव से बाहर नहीं आ सके। अगर हम 150 भी बनाने में कामयाब होते तो हमारे पास मौका होता। हमारे पास दो लेग स्पिनर यजुवेंद्रा चहल और एडम जांपा थे। विकेट काफी धीमा था, लेकिन केवल 130 रन बना पाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.