ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

परफेक्ट सेल्फी के चक्कर में 300 फीट गहरी खाई में गिरी महिला, मौके पर ही हुई मौत

इंदौर: इंदौर में एक महिला को सेल्फी का शौक महंगा पड़ गया। करवा चौथ के दूसरे दिन अपने परिवार के साथ पिकनिक के लिए गई महिला सेल्फी लेते वक्त 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। खाई में गिरने के दौरान महिला के शरीर पर कई गम्भीर चोट आई जिससे वह घायल होकर अपनी जान गंवा बैठी और उसकी मौत हो गई।

दरअसल, इंदौर की महू तहसील में आज एक ह्रदयविदारक हादसा हो गया जिसमें एक महिला की जान चली गई। जानकारी के मृतक महिला इंदौर के बिचौली मर्दाना की रहने वाली है। वह अपने पति व डेढ साल के बच्चे के साथ महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के ख्यात पर्यटन स्थल जाम गेट पर करवा चौथ के दूसरे दिन घूमने गई थी।

जहां शहर से 35 किलोमीटर दूर जाम गेट के पास सेल्फी लेने लगी। सेल्फी लेते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह 300 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे उसके शरीर पर कई गम्भीर चोटे आई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

वही घटना की जानकारी दोपहर तक पुलिस को नहीं मिल पाई थी जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से महिला को हाई चौक पर लाने का प्रयास किया गया। ग्रामीणों के मुताबिक महिला का नाम नीतू है और वह इंदौर से जाम गेट अपने पति के साथ घूमने आई थी इनके साथ डेढ़ साल का एक बच्चा भी था। फिलहाल, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद महू सहित इंदौर में सनसनी फैल गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.