ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

IPL 2020 से बाहर होने के बाद रितुराज गायकवाड़ ने MS Dhoni के बारे में किया ये पोस्ट

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ अब भारत लौट आए हैं, क्योंकि टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। आइपीएल 2020 के लीग फेज में अपना आखिरी मैच खेलने के बाद सीएसके के सभी खिलाड़ी भारत आ गए हैं और इस बीच रितुराज गायकवाड़ ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। रितुराज गायकवाड़ ने कहा है कि 22 गज की पट्टी पर एमएस धौनी के साथ खड़े होना किसी सपने से कम नहीं था।

इंस्टाग्राम पर अपनी और धौनी की एक तस्वीर को शेयर करते हुए रितुराज गायकवाड़ ने लिखा है, “अक्टूबर 2016 को मैं उनसे पहली बार मिला था, जब मेरा रणजी डेब्यू था और उस मैच में मेरी उंगली में फ्रैक्चर हो गया था। उस समय एमएस धौनी झारखंड टीम के मेंटॉर थे। वह खुद मेरे आए और मुझसे पूछा कि मैं कैसा हूं।” इस स्टोरी में रितुराज गायकवाड़ ने आगे बताया कि कैसे चार साल के बाद अक्टूबर में ही एक बार फिर से धौनी उनके पाए और जिंदगी की सच्चाई बताई।

गायकवाड़ ने आगे लिखा, “अक्टूबर 23, 3 लो स्कोर। वह खुद मेरे पाएस और जिंदगी के बारे में बात की। सौभाग्यशाली रहा कि मैंने उनके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया और इससे भी ज्यादा किसी सपने से कम नहीं था कि मैंने उनके साथ 22 गज की पट्टी को शेयर किया और मैच को फिनिश किया।” बता दें कि गायकवाड़ पहले तीन मैचों में सिर्फ 5 रन बना पाए थे। दो मैचों में उनका खाता भी नहीं खुला था, लेकिन आखिरी के तीन मैचों में उन्होंने लगातार तीन अर्धशतक जड़े।

रितुराज गायकवाड़ के बारे में आपको जानकर हैरानी होगी कि वे यूएई पहुंचने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और पहले कुछ मैचों में उनको मौका नहीं मिला था, क्योंकि वे रिकवर नहीं कर पाए थे। वहीं, जब मौका मिला तो वे फ्लॉप रहे, लेकिन जब फिर से उनकी टीम में वापसी हुई तो उन्होंने तीन मैचों में करीब 200 रन बनाए। 6 मैचों में रितुराज के बल्ले से 51 के औसत से 204 रन निकले। वह सीएसके के लिए पहले ऐसे बल्लेबाज रहे, जिन्होंने लगातार तीन अर्धशतक जड़े।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.