ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

चोट के कारण प्रभावित हो सकती है रोहित की लय, इसका फायदा उठाना चाहेंगे – धवन

दुबई। आइपीएल 2020 में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहला क्वालीफायर खेला जाएगा। मैच से पहले दिल्ली के ओपनर शिखर धवन ने कहा है कि चोट से उबरकर वापसी करने के बाद लय हासिल करना रोहित शर्मा के लिए असान नहीं होगा। टीम इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेगी। बता दें कि हेमस्ट्रिंग की चोट के कराण रोहित टूर्नामेंट में पिछले दो हफ्ते कोई मैच नहीं खेल सके हैं। हालांकि, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ आखिरी लीग मैच में वे खेले थे।

क्वालीफायर-1 से पहले धवन ने कहा कि रोहित एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्होंने कुछ मैच नहीं खेले हैं, इसलिए मैं उनके लय के बारे में जानकारी नहीं है। इसका मतलब है कि हम निश्चित रूप से इसका लाभ उठा सकते हैं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है। लेकिन विरोधी टीम में होने की वजह से हम इसका फायदा उठा सकते हैं और हम इसके हिसाब से अपनी रणनीति बनाएंगे।

अच्छी फार्म को आस्ट्रेलिया में भी जारी रखना चाहेंगे

बता दें कि  चोट के चलते रोहित को आस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है, लेकिन राष्ट्रीय टीम में लंबे समय तक उनके जोड़ीदार रहे धवन ने कहा कि वह आइपीएल की अपनी अच्छी फार्म को आस्ट्रेलिया में भी जारी रखना चाहेंगे। उन्होंने कहा, ‘एक बार जब आप अच्छे स्कोर कर लेते हैं, तो आप उसे अगली सीरीज में जारी रखना चाहते हैं। मुझे ऑस्ट्रेलिया में खेलना बहुत पसंद है। यह क्रिकेट खेलने के लिए एक शानदार जगह है। पिचें अच्छी हैं और मुझे उनकी गेंदबाजी खेलने में मजा आता है।’

आइपीएल में अब तक 14 पारियों में 525 रन बनाए

धवन ने इस साल आइपीएल में अब तक 14 पारियों में 525 रन बनाए हैं। उन्होंने ने कहा कि यह सीरीज काफी खास होगी, क्योंकि भारतीय टीम लंबे समय बाद खेल रही होगी। मैं वहां अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। धवन के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले पांच वनडे मैचों में दो शतक और दो अर्द्धशतक लगाए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.