ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

अभिनेता विजय राज महिला क्रू मेंबर के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

बालाघाट: विद्या बालन बतौर मुख्य कलाकार की फिल्म ”शेरनी” की शूटिंग इन दिनों बालाघाट जिले में चल रही है। लेकिन इस फिल्म से जुड़े एक प्रसिद्ध अभिनेता विजय राज के खिलाफ पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के गोदिया जिले में स्थित रामनगर थाने की पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जाचं में लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हास्य अभिनेता विजय राज के उपर शेरनी फिल्म की शूटिंग की यूनिट से जुड़ी क्रू-मेंबर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में जानकारी लगी है कि गोंदिया न्यायालय से आरोपी विजयराज को जमानत मिल गई है। इस मामले को मीडिया से बचाने की पूरजोर कोशिश की गई लेकिन उतनी ही ये खबर महाराष्ट्र से लेकर मध्यप्रदेश समेत हर जगह जंगल मे आग की तरह फैल गई है।

इस संबध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बालाघाट जिले में बतौर मुख्य कलाकार फिल्म शेरनी की शूंटिग बालाघाट जिले में चल रही है। जिसको लेकर लोगों के बीच जहां एक ओर जबरदस्त चर्चा और उत्साह भी देखने को मिल रहा है। लेकिन इस फिल्म से जुड़े एक प्रमुख कलाकार व हास्य अभिनेता कौआ बिरयानी से मशहूर विजय राज के खिलाफ गोदिया रामनगर पुलिस ने थाने में शेरनी फिल्म की एक क्रू-मेंबर महिला ने छेडछाड का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। जिसको लेकर रामनगर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर विजय राज के खिलाफ धारा 354 ए, 354 डी,  का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। वही मामले को जाचं कर गोंदिया न्यायालय में पेश किया। शिकायत के बाद रामनगर पुलिस के द्वारा आरोपी अभिनेता विजय राज को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से विजय राज को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

बता दें कि, फिल्म शेरनी यूनिट क्रू-मेंबर ने विजय राज के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने की शिकायत की थी और विजय राज के खिलाफ गोेंदिया पुलिस के द्वारा मामला दर्ज करने के बाद इस मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा छिड़ी हुई है। बताया गया है 02 नंवबर की रात गोंदिया की एक नीजि होटल में विजय राज पर फिल्म यूनिट की महिला मेंबर से छेडछाड का आरोप है। बता दे, बालाघाट जिले में शेरनी फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है जिसमें विजयराज का भी किरदार है और शेरनी फिल्म की यूनिट के अधिकतर सदस्य और कलाकार महाराष्ट्र गोेंदिया के होटल में रूके हुए है।

रामनगर थाना, जिला गोंदिया के टीआई प्रमोद घोंगे का कहना है कि बीती रात को हुए मामले की शिकायत महिला क्रू-मेंबर के द्वारा थाने में की गई है। इस शिकायत पर आरोपी विजयराज के खिलाफ धारा 354ए, 354डी के तहत मामला दर्ज कर जाचं में लिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.