ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

राजद्रोह मामले में कंगना रनौत और रंगोली को मुंबई पुलिस ने भेजा दूसरा समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। मुंबई पुलिस ने राजद्रोह मामले में दूसरी बार कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को समन जारी किया है। उन दोनों को 10 नवंबर तक बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने का आदेश दिया गया है।

दो समुदायों के बीच शत्रुता बढ़ाने का आरोप 
दरअसल मुंबई पुलिस ने 17 अक्टूबर 2020 को कथित तौर पर दो समुदायों के बीच शत्रुता बढ़ाने और अन्य आरोपों के लिए एक स्थानीय अदालत के आदेश पर कंगना और रंगोली के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी। बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे। अब उन दोनों को दूसरी बार समन जारी किया है।

कास्टिंग डायरेक्टर  ने कंगना पर लगाए कई आरोप 
आरोप है कि कंगना और रंगोली ट्वीटर के ज़रिए देश मे साम्प्रदाइक तनाव पैदा करने की कोशिश कर रही है। कानून के प्रति उनके मन मे कोई सम्मान नहीं हैं और ना ही किसी का खौफ। शिकायत में कहा गया कि यह दोनों ख़ुद को कानून से ऊपर मानती हैं। संविधान हम सभी को बोलने की आज़ादी देता है जिसका वो गलत फायदा उठा रही हैं। शिकायतकर्ता ने यह भी कहा कि रनौत ने ‘बेहद आपत्तिजनक’ टिप्पणियां की जिससे कलाकारों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.