ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कार्तिक ने पकड़ा बेन स्टोक्स का अद्भुत कैच, मोर्नग बोले- यह पूरी तरह से ‘DK’ का विकेट

दुबई। कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाद बेन स्टोक्स का अद्भुत कैच पकड़ा। इसके लिए टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने उनकी तारीफ की और कहा कि स्टोक्स का विकेट पूरी तरह कार्तिक का विकेट है। कार्तिक ने तीसरे ओवर में पैट कमिंस की गेंद पर हवा में उड़ते हुए एक हाथ से स्टोक्स का शानदार कैच पकड़ा।

मॉर्गन ने iplt20.com द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में कमिंस को बताया कि डीके का कैच शानदार था। जब कोई व्यक्ति ऐसा कैच लेता है तो यह पूरी तरह से उसका विकेट होता है, इसका गेंदबाजी से कोई लेना-देना नहीं है। यह कीपर का कैच है, कीपर का विकेट है।

कोलकाता ने रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में रविवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) पर 60 रन की शानदार जीत हासिल की। मोर्गन ने 68 रनों की नाबाद पारी खेलकर केकेआर को 191 रनों तक पहुंचाया। मैच में कमिंस ने चार विकेट चटकाए और राजस्थान रॉयल्स को 20 ओवरों में 131 रनों पर रोक दिया।

मोर्गन ने टीम के प्रदर्शन पर कहा, टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हमने मैदान पर आकर उस चीज ध्यान केंद्रित किया, जो हम करना चाहते थे। इस तरह से हमें पूरे टूर्नामेंट में खेलना चाहिए था। खुशी है कि परिणाम हमारे पक्ष में रहा और यहां से जो कुछ भी होगा वह पूरी तरह से हमारे नियंत्रण से बाहर है।

आइपीएल 2020 में प्लेऑफ में कौन सी चार टीमें खेलेंग यह अभी तक साफ नहीं है। मुंबई इंडियंस की टीम क्वालीफाई कर गई है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाद में प्लेऑफ में जगह बनाने को लेकर संघर्ष जारी है। इनमें तीन टीमें क्वालीफाई करेंगी। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) के मैच के बाद यह तय होगा। केकेआर वर्तमान में 14 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.