ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के बाद शहनाज़ गिल, सलमान को कहा – ‘आई लव यू’

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 को मजेदार बनाने और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए मेकर्स सब कुछ कर रहे हैं। पहले तीन तूफानी सीनियर्स को घर में एंट्री दी गई। हिना ख़ान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर ख़ान के वापस जाने के बाद तीन वाइल्ड कार्ड भी कराई गई। नैना सिंह, कविता कौशिक और शार्दुल पंडित के बाद अब अली गोनी को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जा रही है। इन सबके साथ घर में बिग बॉस 13 में सुर्खियां बटरोने वाली शहनाज़ गिल भी घर में दिखाई देने वाली हैं।

कलर्स ने एक प्रोमो जारी किया है। इसमें शहनाज़ गिल घर में आती दिख रही हैं। हालांकि, उन्होंने गेस्ट रूम में एंट्री ली है। ऐसे में हो सकता है कि वह सिर्फ वीकेंड का वार के दिन के लिए भाग लिया हो। प्रोमो दिखाया गया है कि वह सलमान ख़ान से बात कर रही हैं। शहनाज सलमान से पूछती हैं कि मैचिंग क्यों नहीं की मेरे साथ। इस पर सलमान माफी मांगते हैं। वहीं, शहनाज सलमान को हग करने इच्छा बताती हैं। लेकिन कोरोना वायरस प्रोटोकॉल की वजह से संभव नहीं हो पता है। वहीं, वीडियो के अंत में वह सलमान ख़ान को आई लव यू भी कहती दिखती हैं। इसके अलावा वीडियो में सलमान ख़ान को फ्लाइंग किस करती भी दिख रही हैं।

वैसे इस बात की चर्चा है कि शहनाज गिल घर में प्रतिभागियों से बात करने वाली हैं। वह सभी घर वालों से प्यार से खेल खेलने की सलाह दे सकती हैं। इसके अलावा वह टॉस्क में आयोजित करा सकती हैं। इसके लिए वह पवित्रा पूनिया और एजाज ख़ान को चुन सकती हैं। इस वक्त घर में दोनों अपनी नजदिकियों को लेकर चर्चा में हैं। ऐसे में वीकेंड का वार काफी रोमांटिक हो सकता है

बता दें, शहनाज गिल भी घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजदिकियों के लिए सुर्खियां बटोरी थी। घर में इससे पहले आए सिद्धार्थ ने खूब चर्चा हासिल की। अब देखना है कि शहनाज क्या गुल खिलाती हैं? हालांकि, फैंस के लिए वीकेंड का वार ख़ास होने वाला है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.