ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- हम BJP-BSP का सच सामने लाने में सफल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के साथ बहुजन समाज पार्टी पर भी हमला बोला है। लखनऊ में शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की पुण्य तिथि पर उनको नमन करने के बाद सपा मुखिया ने भाजपा व बसपा पर तंज कसा है।

राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश बजाज को समर्थन देने के मामले में अखिलेश यादव ने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर बड़ा मामला जनता के सामने खोल दिया। उन्होंने कहा कि हम जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अब तो साबित हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग भाजपा के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं। उनका पर्दाफाश होना जरूरी था, इसीलिए समाजवादी पार्टी ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है।

 अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाजपा के साथ मिल गए हैं। हमने इसी का पर्दाफाश करने के लिए राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय को समर्थन किया था। जिससे बड़ा सच जनता के सामने आ गया है। उन्होंने भाजपा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है। हमने तो यहां निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया, लेकिन बाद में उसका पर्चा ही खारिज हो गया है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती के अवसर पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।

अखिलेश यादव ने वाल्मिकी जयंती के अवसर पर लखनऊ स्थित परिवर्तन चौक स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि किसी ने मां गंगा को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया था, उसका क्या हुआ? आज जहां हम खड़े हैं यह गोमती नदी का एक किनारा है। कभी किसी ने संकल्प लेकर के मां गंगा की कसम खाकर साफ करने का संकल्प लिया था। लेकिन आज गंगा कितनी साफ है यह सभी लोग जानते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है लेकिन सरकार कम टेस्ट कराना चाहती है जिससे कम टेस्ट होंगे,सच्चाई सामने नहीं आएगी। आज लोगों को अस्पतालों में इलाज नहीं मिल पा रहा है। विकास पर कोई बात नहीं करना चाहता मैं तो चाहता हूं विकास हो, आज मेट्रो जहां तक थी वहीं तक है एक इंच भी नहीं बढ़ी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.