ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

EC के एक्शन के बाद कमलनाथ बोले- अब प्रश्न हारने का नहीं कितनी सीट पर कितने से हारने का है

भोपाल: चुनाव आयोग द्वारा पूर्व सीएम कमलनाथ को स्टार प्रचारक की सूची से बाहर करने के बाद पूर्व सीएम का एक बड़ा बयान सामने आया है। जहां कांग्रेस चुनाव आयोग के इस एक्शन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में है, वहीं कमलनाथ ने बीजेपी को चेतावनी भरे लहजे में सचेत किया है। कमलनाथ का कहना है कि मैं आज शनिवार को आगर और हाटपिपलिया के दौरे पर जा रहा हूं, मैं रविवार को भी प्रचार पर जाऊंगा। मुझ पर प्रचार की कोई रोक नहीं लगी है। BJP का पूरा प्रयास चल रहा है, वे तड़प रहे हैं, अब प्रश्न उनके हारने का नहीं है, अब तो प्रश्न हर सीट पर कितने से हारने का बचा है।

भोपाल में कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज स्व.इंदिरा गांधी की  पुण्यतिथि  और  स्व. सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती, दोनों के श्री चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। बचपन से ही इंदिरा जी से मेरा संपर्क रहा था। उनकी दी गई सीख और उनके कहे गए शब्द आज भी मेरे कानों में गूंजते हैं, उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। जो आज भी मेरे लिए अमूल्य धरोहर है।

कमलनाथ ने कहा कि मैंने अपने लम्बे राजनीतिक जीवन में देश-प्रदेश में कई चुनाव देखें , कई चुनाव लड़े , कई लड़वाये। मैं जानता हूं कि विरोधी दल की क्या परिस्थिति होती है, जब वह हार रहे होते हैं, तो ऐसी रोने वाली स्थिति बन जाती है ऐसे में वे प्रशासन, पुलिस, शराब व पैसे का उपयोग करना शुरू कर देते हैं। लेकिन मुझे मतदाताओं पर पूरा भरोसा है। जनता उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी।

मध्य प्रदेश के मतदाता और इन 28 सीटों के जागरूक मतदाता मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेंगे। हमारे प्रजातंत्र और संविधान की रक्षा करेंगे। किस प्रकार यह सौदेबाज़ी की व बिकाऊ सरकार बनी है, जनता यह सच्चाई समझती है और जनता इनको मुंहतोड़ जवाब देगी। भले ही भाजपा मेरी आवाज़ को रोकने और दबाने का प्रयास करे लेकिन सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं। जनता सच्चाई का साथ देगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.