ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

The Fault In Our Stars के लेखक ने की ‘दिल बेचारा’ की जमकर तारीफ़, सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर जताया अफ़सोस

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फ़िल्म दिल बेचारा अंग्रेज़ी फ़िल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम से आये अंग्रेज़ी नॉवल का स्क्रीन अडेप्टेशन थी। इस नॉवल को जॉन ग्रीन ने लिखा था, जिन्होंने दिल बेचारा देखने के बाद इसकी जमकर तारीफ़ की। फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री संजना सांघी ने जॉन ग्रीन के संदेश को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें, दिल बेचारा डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ हुई थी और जॉन ने 25 जुलाई को फ़िल्म देखने के बाद अपना छोटा-सा रिव्यू संजना के साथ शेयर किया था, जिसमें जॉन ने लिखा- हाय संजना, मैं जॉन ग्रीन, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स का लेखक। मैंने दिल बेचारा आज देखी और इसका ख़ूब लुत्फ़ उठाया। मुझे आपकी परफॉर्मेंस शानदार लगी। भावनाओं की गहराइयों में डूबी हुई ह्यूमर और दिल से भरपूर। किज़ी को ज़िंदगी देने के लिए दिल से शुक्रिया और इस प्रक्रिया में हेज़ल ग्रेस लैंकेस्टर को नई ज़िंदगी देने के लिए। मैं समझ सकता हूं कि इस दौरान आपके सह-कलाकार के निधन से सब कुछ कितना मुश्किल हुआ होगा। इस कहानी को जीवंत करने के लिए मैं बस आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं।

संजना ने इस पोस्ट के साथ लिखे नोट में जॉन का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- आप सबके साथ इसे साझा करने का लालच रोक नहीं पायी। इस संदेश को तीन महीनों से अधिक रोकने के लिए ख़ुद से नाराज़ भी हूं। दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है, जिनका यह निर्देशकीय डेब्यू है। फ़िल्म के दोनों मुख्य पात्र कैंसर के मरीज़ दिखाये गये हैं, दुनिया को अलविदा कहने वाले हैं।

यह फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म है। सुशांत का निधन इसी साल 14 जून को हुआ था। उनका मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया में फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की मांग भी की थी। हालांकि, कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघर बंद थे और मेकर्स ने इंतज़ार करने के बजाय इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करना बेहतर समझा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.