ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Yahoo Mobile ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्टफोन ZTE Blade A3Y, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। पिछले दिनों खबर आई थी कि Yahoo Mobile अपने ब्रांड के तहत जल्द ही एक नया स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है। वहीं अब Yahoo Mobile ने फाइनली ZTE Blade A3Y को लॉन्च कर दिया है। जो कि कंपनी का सेल्फ ब्रांडेड स्मार्टफोन है और इसके तहत कंपनी ने स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री की है। बता दें कि ZTE Blade A3Y का निर्माण ZTE द्वारा किया गया है लेकिन इसे बाजार में Yahoo ब्रांड के तहत बेचा जाएगा और इस ब्रांड का यह पहला स्मार्टफोन है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में डिटेल से…

Yahoo Mobile ZTE Blade A3Y: कीमत

Yahoo Mobile ZTE Blade A3Y की कीमत $50 यानि लगभग 3,700 रुपये है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड टॉकटाइम के साथ ही 4G LTE डाटा की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन Yahoo Mobile सर्विस और Verizon network के साथ उपलब्ध होगा। जिसे हाल ही में यूएस मार्केट में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ग्रेप जेली कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फिलहाल इसे यूएस में ही लॉन्च किया गया है और अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Yahoo Mobile ZTE Blade A3Y: स्पेसिफिकेशन्स

Yahoo Mobile ZTE Blade A3Y के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी फुलविजन डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1440 पिक्सल और 18:9 का आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। एंड्राइड ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन quad core MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक डाटा एक्सपेंड कर सकते हैं।

Yahoo Mobile ZTE Blade A3Y स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 2,660mAh की बैटरी मिलेगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का रियर कैमरा दिया गया है जो कि ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही यूजर्स को फिंग​रप्रिंट सेंसर मिलेगा। जो कि बैक पैनल में मौजूद है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.