ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

शिवराज बोले- आप तुलसी को विधायक बनाएं, मंत्री तो मैं बना ही दूंगा

इंदौर: मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले विधानसभा के उपचुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। उपचुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी है और दोनों ही दलों के नेता 28 सीटों पर ताबड़तोड़ सभाएं और रोड शो कर रहे हैं। मध्यप्रदेश की सबसे चर्चित सीट मानी जाने वाले इंदौर की सांवेर विधानसभा जहां से भाजपा के प्रत्याशी पूर्व मंत्री तुलसी सिलावट है और उनके पक्ष में भाजपा के कई स्टार प्रचारक सभा ले रहे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से लगाकर मुख्यमंत्री भी यहां कई सभा ले चुके है एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को सांवेर विधानसभा के सेमलिया चाऊ में रोड़ शो किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सेमलिया चाउ से लसूड़िया तक करीब 25 किमी लंबा रोड शो किया। शिवराज के स्वागत में बड़ी संख्या में ग्रामीण उमड़े। शिवराज खुली जीप में सवार थे कई जगह फूलों की वर्षा कर सीएम का स्वागत किया गया। रोड शो शुरू होने से पहले सेमलिया चाऊ में शिवराज ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा।

शिवराज सिंह ने आगे कहा कि तुलसी जब कांग्रेस की सरकार में मंत्री थे, तो वे विकास कार्य के लिए कमलनाथ से पूछ- पूछ के मर गए, परंतु एक काम नहीं हुआ। लेकिन मेरे पास पैसे की कमी नहीं है। मैं वादा करता हूं कि सांवेर में तीन साल में एक भी कच्चा मकान नहीं रहेगा। असंभव शब्द मेरे शब्दकोष में नहीं नर्मदा का पानी एक-एक गांव में आएगा। आप तुलसी को फिर विधायक बनाएं। मंत्री तो मैं बना ही दूंगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.