ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सिंधिया बोले- बड़े भाई, छोटे भाई की जोड़ी ने मध्य प्रदेश को लूटा

देवास: मप्र में 28 सीटो पर होने जा रहे उपचुनाव मानो शिव -ज्योति V/S कमलनाथ-दिग्विजय सिंह की प्रतिस्पर्धा में होने जा रहे है। जहां एक तरफ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चुनावी मुद्दों से ज़्यादा अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही BJP भी चुनावी मुद्दों से भटककर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही है। ऐसे ही देवास के ग्राम सिंगावदा में BJP प्रत्याशी मनोज चौधरी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी पर जमकर निशाना साधते हुए उन्हें बड़े भाई और छोटे भाई के नाम से संबोधन किया।

सिंधिया ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का जिक्र करते हुए कहा – कि आप लोगों ने तो बाहर से देखा है, मैंने तो 20 साल अंदर से देखा है…..वहां तो जोड़ी है…..एक है, छोटे भाई…! क्या जोड़ी है, सुब्हान अल्लाह। 40 साल से मप्र की जनता का चौपट करके रख दिया,और जोड़ी को भी देखो…कमलनाथ और दिग्विजयसिंह की। चुनाव आता है, तो एक पर्दे के पिछे छिप जाते और चुनाव सम्पन्न हो जाता है, एक CM बन जाते है, तो दूसरे सुपर CM बन जाते है। प्रजातंत्र में प्रजातंत्र का मंदिर है, वल्ल्भ भवन उस वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया है, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने…।

पूर्व CM कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उनके जन्म को लेकर सवाल उठाये और कहा कि मेरा जन्म यही हुआ है। कमलनाथजी का जन्म कहां हुआ है और परदेसी बाबू मुख्यमंत्री बनने के लिए कहां से आए थे। 3 नंवबर को बोरी बिस्तर बांधकर वापस जायेंगे। साथ ही कहा कि घर में शादी होती है, नया दूल्हा राजा आता है.नया दूल्हा राजा सभी घरवालों और बुजुर्गो का आशीर्वाद लेता है। अब शिवराज सिंह जी और हम तो घर की मुर्गी दाल बराबर। मप्र में 15 महीने पहले एक नया दूल्हा राजा आया था…।

किये सवाल खड़े 
सिंधिया ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्या 15 महीने में दूल्हा राजा एक बार भी हाटपिप्लीया या देवास आशीर्वाद लेने के लिए आया।15 महीने नोट की सरकार और 15 महीने नोट बनाकर जब सरकार खिसक गई तो वोट के लिए अब हाटपिप्लीया आ रहे है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.