ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कमलनाथ के लिए मैदान में सचिन पायलट, बोले- MP में भाजपा के कुशासन को जड़ से उखाड़ना है

शिवपुरी: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। कांग्रेस के स्टार प्रचारक व ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी सचिन पायलट ने आज विधानसभा उपचुनावों में प्रचार के लिए करेरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागी लाल जाटव के समर्थन में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने नरवर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर प्रागी लाल जी के समर्थन में वोट करने की अपील की। राजस्थान के पूर्व पीसीसी चीफ दो दिवसीय चुनावी दौरे पर एमपी में हैं। पायलट मध्य प्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस की ओर से स्टार प्रचार हैं। लेकिन उन्होंने रैलियों से बना ली है।

सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी को जीताने की अपील करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को पुनः प्रगति व खुशहाली की धारा में लाने के लिए यह आवश्यक है कि भाजपा के कुशासन को जड़ से उखाड़ कर कांग्रेस की एक जनकल्याणकारी सरकार की स्थापना की जाए।

बता दें कि सचिन पायलट दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे। करैरा में जनसभा करने के बाद वे दोपहर 2.35 बजे जौरा, शाम 4 बजे सुमावली और मुरैना जाएंगे, अंत में ग्वालियर एवं ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति के बारे में बताएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.