ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Nokia के शानदार वायरलेस हेडफोन से उठा पर्दा, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

नई  दिल्ली। Nokia ने अपने लेटेस्ट Essential वायरलेस हेडफोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट हेडफोन में PU लेदर के इयरकप दिए गए हैं। इसके अलावा इस हेडफोन को गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस हेडफोन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Nokia Essential वायरलेस हेडफोन की कीमत

Nokia Essential वायरलेस हेडफोन की कीमत 59 यूरो (करीब 5,100 रुपये) है। इस हेडफोन की बिक्री नवंबर से शुरू होगी और इसे केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

Nokia Essential वायरलेस हेडफोन की स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Nokia Essential वायरलेस हेडफोन में 40mm के ड्राइवर समेत PU लेदर इयरकप दिए हैं। इसके साथ ही हेडफोन को गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, इस हेडफोन की बॉडी में ब्लैक मेटल का इस्तेमाल किया गया है।

Nokia Essential वायरलेस हेडफोन के अन्य फीचर

Nokia Essential वायरलेस हेडफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 3.5mm aux केबल दी गई है, जिसके जरिए यूजर्स इसे अपने फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इस हेडफोन को पावरफुल बैटरी का सपोर्ट मिला है, जो सिंगल चार्ज में 40 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।

Nokia Essential True वायरलेस इयरफोन E3500

बता दें कि कंपनी ने जुलाई में Nokia Essential True वायरलेस इयरफोन E3500 को बाजार में उतारा था। इस डिवाइस में Qualcomm’s cVc और aptX तकनीक के साथ हाई क्वालिटी ऑडियो आउटपुट दिया गया है। इसमें दिया गया ओवर द ईयर डिजाइन बेहतर साउंड एक्सपीरियंस देता है। यह IPX5 सर्टिफाइड और ड्यूल माइक्रोफोन के साथ आता है।

वहीं Essential True Wireless Earphones E3200 में राउंडेड स्टेम लेस डिजाइन दिया गया है। इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20kHz है। यह डिवाइस स्पैल्श रेसिस्टेंट है यानि हल्की-फुल्की पानी की बूंदों में इसका आराम से उपयोग किया जा सकता है। इसमें 50mAh की बैटरी दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.