ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14: सीनियर्स में हुई बहस, गौहर ख़ान और हिना ख़ान की मांग- सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ़ लिया जाए एक्शन

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में अब हंगामा बढ़ता दिख रहा है। बिग बॉस के 14वें सीज़न में तीन पुराने प्रतिभागियों को मौका दिया गया है। तूफानी सीनियर्स के टैग के साथ गौहर ख़ान, हिना ख़ान और सिद्धार्थ शुक्ला को एंट्री दी गई है। अब इनकी अपनी टीम है। लेकिन इसके चक्कर में ये आपस में भिड़ गए हैं। हिना ख़ान और गौहर ख़ान ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला की शिकायत की है। साथ ही साथ दोनों ने बिग बॉस से सिद्धार्थ शुक्ला पर एक्शन लेने की मांग की है।

आज यानि 20 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले शो में यह दिखाया जाने वाला है। इसका एक प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें गौहर ख़ान और सिद्धार्थ शुक्ला काफी तेजी के साथ चिल्लाते नज़र आ रहे हैं। बात इसलिए बिगड़ी है कि कन्फर्म होने वाले टास्क में सभी अपने टीम मेंबर्स को समझाने वाले हैं। गौहर ख़ान को लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला नियन तोड़ रहे हैं। वहीं, इस बात पर सिद्धार्थ मुस्करा रहे हैं और अपने टीम के फ्रेशर्स को कहते हैं कि टास्क जीतने के लिए कुछ भी करें।

प्रोमो में दिखाया गया है कि गौहर ख़ान और हिना ख़ान कन्फेंशन रूम आती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ के खिलाफ़ शिकायत करती हैं। वे दोनों सिद्धार्थ के व्यवहार से असहमत हैं और कार्रवाई की मांग कर रही हैं। इसके बाद जब सिद्धार्थ को अंदर बुलाया जाता है, तो वह दोनों सीनियर्स पर चिल्लाते हैं। सिद्धार्थ कहना है कि उन्हें उनकी बात रखने से रोका जा रहा है।

बता दें, सिद्धार्थ की टीम में पवित्रा पूनिया, एज़ाज ख़ान और निक्की तम्बोली शामिल हैं। हिना की टीम में रूबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निशांत मलकानी और जास्मिन भासीन शामिल हैं। वहीं, शहजाद देओल को किसी भी टैग में भी भाग लेने से रोक दिया गया है। उन पर गायब होने का टैग दिया गया है। हालांकि, इस हफ्ते कोई भी एविक्शन नहीं होने वाला है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.