ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

10.75 करोड़ के इस खिलाड़ी ने बनाए हैं अब तक महज 58 रन, सीजन के फ्लॉप बल्लेबाजों में शामिल

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में जिस टीम का बल्ला जमकर बोल रहा है उसी टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुआ है। बड़े रुतबे और नाम के साथ टूर्नामेंट में उतरे तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है। अब तक के खेले 9 मुकाबले में इस बल्लेबाज ने एक भी छक्का नहीं लगाया है और फ्लॉप बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के इस धुरंधर खिलाड़ी पर पिछले साल हुई नीलामी में भारी भरकम रकम का दाव लगाया था। 10.75 करोड़ की बोली लगाते हुए पंजाब की टीम ने मैक्सवेल को अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले भी साल 2014 में वह इस टीम के लिए काफी अच्छा कर चुके थे। ऐसे में टीम को इस बार भी उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन मैक्सवेल ने सबको निराश किया है।

10.75 करोड़ के खिलाड़ी ने अब तक बनाए 58 रन

इस सीजन में पहले मैच से अब तक पंजाब की टीम के प्लेइंग इलेवन में लगातार शामिल किए जाने के बाद भी वह वैसा खेल नहीं दिखा पाए हैं जिसके लिए उनको जाना जाता है। 9 मुकाबलों की 8 पारियों में मैक्सवेल के नाम सिर्फ 58 रन है। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 13 रन रहा है। इस सीजन में मैक्सवेल के बल्ले से 5 चौके देखने को मिले हैं जबकि छक्का एक भी नहीं लगा पाए हैं वो।

टीम को नहीं मैक्सवेल पर भरोसा

पंजाब की टीम का भरोसा मैक्सवेल पर कम होता जा रहा है तभी मुंबई के खिलाफ खेले गए दूसरे सुपर ओवर में क्रिस गेल के साथ मयंक अग्रवाल को भेजा गया था। मैक्सवेल एक हार्ड हिटर का रुतबा रखते हैं और बड़े शॉट लगाने के मामले में मयंक से बेहतर माने जाते हैं। खराब फॉर्म होने की वजह से टीम का उनके उपर भरोसा कम हुआ है इसी वजह से कोलकाता के खिलाफ प्रभसिमरन को उनसे पहले बल्लेबाजी करने भेजा गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.