ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

अब कैमूर पहुंचने ही वाले हैं योगी आदित्‍यनाथ, रैली स्‍थल पर उमड़ी भीड़

पटना। उत्‍तर प्रदेश (UP) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण के लिए मंगलवार व बुधवार को आधा दर्जन रैलियां करेंगे। उनकी रैलियों की शुरुआत आज दोपहर 12 बजे कैमूर (Kaimoor) से होगी। इसके बाद वे अरवल (Arwal) और रोहतास (Rohtas) में रैलियों को संबोधित करेंगे। योगी आदित्‍यनाथ की कैमूर में पहली रैली दोपहर 12 बजे से होने जा रही है। इसके बाद दूसरी रैली अरवल में अपराह्न दो बजे से और तीसरी रैली रोहतास के विक्रमगंज में अपराह्न 03.15 से तय की गई है। योगी आदित्यनाथ बुधवार को पूर्वाह्न 11 बजे से जमुई विधानसभा क्षेत्र में रैली करेंगे। वहां से इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी की की प्रत्याशी हैं। इसके बाद भोजपुर के तरारी विधानसभा क्षेत्र में अराह्न एक बजे रैली कर वे पटना आएंगे, जहां अपराह्न 2:30 बजे से पालीगंज विधानसभा में रैली करेंगे। फिर, शाम 4:40 बजे वे लखनऊ लौट जाएंगे।

LIVE Yogi Adityanath Bihar Election 2020 Rally Updates:

12:10 बजे: याेगी आदित्‍यनाथ की रैली के स्‍थल पर बीजेपी समर्थकों की भीड़ जुट गई है।

11:50 बजे: बीजेपी के 30 स्‍टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं याेगी आदित्‍यनाथ। रैली स्‍थल पर उनका इंतजार जारी।

11:25 बजे: कैमूर के रामगढ़ में योगी आदित्‍यनाथ के आगमन से पहले स्वान दस्ता व मेटल डिटेक्टर से एसपीजी की टीम जांच में जुटी है

11:00 बजे: कैमूर में रैली स्‍थल पर सुरक्षा कड़ी। पहुंचने लगे लोग।

बीजेपी ने बनाया स्‍टार प्रचारक

प्रत्‍याशियों की मांग को देखते हुए योगी आदित्‍यनाथ को बीजेपी ने बिहार चुनाव में स्‍टार प्रचारक (Star campaigner) बनाया है। यूपी सीमावर्ती बिहार के इलाकों में उनका अच्‍छा प्रभाव है। योगी आदित्‍यनाथ की प्रखर हिंदुत्ववादी छवि का भी खास तबके के वोटरों में क्रेज है।

रैली स्‍थल पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी

बिहार में बड़े नेताओं की चुनावी रैलियों में हमले (Attack) की साजिश के इनपुट के बाद सुरक्षा एजेंसियां योगी आदित्‍यनाथ की रैली को लेकर विशष सतर्क हैं। रैली स्‍थल पर बड़ी संख्‍या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिसकर्मी सादे लिबास में भी नजर रखे हुए हैं। रैली स्‍थल पर आजे-जाने वालों की कड़ी जांच व निगरानी की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.