ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मध्य प्रदेश : कमलनाथ की टिप्पणी का विरोध, ‘मौन उपवास’ पर बैठे CM शिवराज और सिंधिया समेत कई भाजपा नेता

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी की नेता इमरती देवी पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ की अभद्र टिप्पणी के विरोध में भाजपा नेता ‘मौन उपवास’ कर रहे हैं। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इंदौर में राज्यसभा सदस्य सिंधिया धरना दे रहे हैं। सोमवार को इंदौर में गांधी प्रतिमा पर सिंधिया ने कमलनाथ के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला मोर्चा की कार्यकर्ता हाथों में तख्ती लेकर बैठी थीं। सिंधिया ने पहले गांधी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए, फिर वो मंच पर आए। मंच पर लगे तख्त के बजाए सिंधिया नीचे ही बैठ गए।

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के वरिष्ठ नेता भी भोपाल के मिंटो हॉल में मौन उपवास कर रहे हैं। मौन उपवास पर बैठने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि कमल नाथ अपनी गलत बात को बेशर्मी से जायज ठहरा रहे हैं। प्रदेशव्यापी मौन धरना सभी जिलों में भाजपा नेता धरने पर बैठकर कमल नाथ और कांग्रेस का विरोध कर रहे हैं। इतना ही नहीं भोपाल में महिला विरोधी कांग्रेस के पोस्टर भी लगाए गए हैं, जिन पर कांग्रेस नेताओं द्वारा विभिन्न महिला नेताओं पर की गई टिप्पणीयों का उल्लेख किया गया है।

गौरतलब है कि एक सभा में कमलनाथ ने इमरती देवी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, यह क्या ‘आइटम’ है।

इमरती देवी की मांग, कमलनाथ को कांग्रेस से बाहर निकालें सोनिया गांधी

इस अमर्यादित टिप्पणी के बाद इमरती देवी ने कमलनाथ को पार्टी से निकालने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को मध्‍य प्रदेश में रहने का कोई हक नहीं। यहां सभी महिलाओं का सम्‍मान होता है। महिला शक्ति को घर की लक्ष्‍मी माना जाता है। आज उसने मध्‍य प्रदेश की सभी लक्ष्‍मियों (महिलाओं) को गाली दी है। उन्होंने सोनिया गांधी से मांग की कि वह कमलनाथ को कांग्रेस से बाहर निकालें।

उन्होंने आगे कहा कि यदि मेरा जन्म गरीब परिवार में हुआ तो इसमें मेरी क्या गलती है? अगर मैं दलित समुदाय से आती हूं तो उसमें मेरी क्या गलती है? यदि एक महिला के खिलाफ इस तरह के शब्द के प्रयोग होंगे तो वह आगे कैसे बढ़ेगी? वहीं भाजपा ने कमलनाथ के विवादित बयान के विरोध में मौन उपवास करने का फैसला लिया है। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल में, प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ग्वालियर में और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया इंदौर मौन उपवास करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.