ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

15,000 रुपये से कम कीमत में आते हैं ये 32 इंच HD LED स्मार्ट टीवी, Flipkart और Amazon सेल दे रही सस्ते में खरीददारी का मौका, यहां देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली. कोरोना महामारी के चलते लंबे वक्त से सिनेमा हाल बंद रहे हैं, जिनके खुलने का सिलसिला अब धीरे-धीरे शुरू हो गया है। लेकिन इसके बावजूद लोग अभी सिनेमाहॉल जाकर मूवी देखने से बच रहे हैं। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई फिल्मों और अन्य शोज के रिलीज होने से लोग घर पर ही बड़ी स्क्रीन में फिल्में और अन्य कार्यक्रम देखना पसंद कर रहे हैं। इसके चलते स्मार्ट टीवी की बिक्री में भारी डिमांड देखा जा रही है। ऐसे में अगर आप एक स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो 32 इंच स्क्रीन साइज में आने वाली स्मार्ट टीवी के कुछ ऑप्शन लेकर पेश कर रहे हैं, जो स्मार्ट टीवी खरीदने में आपकी मदद कर सकते हैं। साथ ही Amazon India और Flipkart से खरीद पर कई शानदार डिस्काउंट ऑफऱ, EMI और एक्सचेंज ऑफर के जरिए सस्ते में खरीददारी की जा सकती है।

Realme 32 इंच एंड्राइड स्मार्ट टीवी 

  • कीमत -11,499 रुपये

ऑफर – Realme स्मार्ट टीवी को Flipkart पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसे SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% और अधिकतम 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। वही SBI डेबिट कार्ड से 10% अधिकतम 1000 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही इसे 1,278 रुपये प्रतिमाह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

Realme Smart TV के 32 इंच मॉडल का स्क्रीन रेजोल्यूशन 768×1,366 पिक्सल है। Realme Smart TV को Android TV 9 Pie ओएस पर पेश किया गया है और यूजर्स इसमें Google Play store को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी MediaTek MSD6683 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा यह टीवी HDR10, Dolby Audio और Bluetooth v5.0 सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट के साथ ही AV, LAN और ANT पोर्ट भी दिए गए हैं। इसके अलावा ​टीवी में 24W साउंड आउटपुट के साथ चार स्पीकर सिस्टम दिए गए हैं।

Mi TV 4A 32 इंच स्मार्ट टीवी 

  • कीमत –13,499 रुपये

ऑफर

Mi TV 4A 32 इंच स्मार्ट टीवी को Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। Mi 4A स्मार्ट टीवी को  SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 10% और अधिकतम 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। वही SBI डेबिट कार्ड से 10% अधिकतम 1000 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही इसे 1,278 रुपये की मंथली नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा। Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन्स 

Mi TV 4A 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी को बेजेललेस डिजाइन और LED डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन मिलेगा, जो Xiaomi के एंड्रॉयड TV9 बेस्ड PatchWall प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा। Mi TV Horizon Edition में Cortex-A53 प्रोसेसर दिया गया है, जो 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगी। Mi TV Horizon Editon स्मार्ट टीवी के दोनों मॉडल में 20 से ज्यादा एंटरटेनमेंट ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा टीवी में शानदार Horizon डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही Vivid पिक्चर इंजन और 20W स्टीरियो स्पीकर और Mi Quick Wake का सपोर्ट मिलता है। यह टीवी Google Data Server फीचर के साथ आएंगे। मतलब कंज्यूमर को कंटेट देखने वक्त तीन गुना ज्यादा कंटेंट को कंज्यूम कर सकेंगे. साथ ही नई स्मार्ट टीवी सीरीज Mi QuickWake सपोर्ट मिलेगा, जो आपकी टीवी को दोबारा से 5 सेकेंड के अंदर चालू कर देगा। इसके अलावा 20W स्टीरियो स्पीकर के साथ DTS-HD और 3.5mm ऑडियो आउटपुट, SPDIF और 3 HDMI पोर्ट दिए जाएंगे।

 Samsung 32 inch इंच स्मार्ट टीवी 

  •  कीमत -14,499 रुपये

ऑफर

Samsung स्मार्ट टीवी को  SBI क्रेडिट कार्ड से खरीददारी पर 10% और अधिकतम 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। वही SBI डेबिट कार्ड से 10% अधिकतम 1000 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही इसे 806 रुपये की मंथली नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा। Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इसे 14,499 रुपये के एक्सचेंज बोनस पर खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung के 32 इंच मॉडल का स्क्रीन रेजोल्यूशन 768×1,366 पिक्सल है। इसका रिफ्रेश्ड रेट 60Hz है। । यूजर्स को इस स्मार्ट टीवी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे प्रीमियम ऐप का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में 2 एचडीएमआई और 1 यूएसबी पोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्ट टीवी Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

OnePlus Y Series

  • कीमत – 13,990 रुपये

ऑफर – OnePlus Y Series की 32 इंच स्मार्ट टीवी को Amazon India से खरीदा जा सकेगा। HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10% छूट ऑफर की जा रही है।

स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus Y सीरीज की 32 इंच स्मार्ट टीवी बेस्ट क्लास डिस्पले ऑप्शन में आएगी। इसका रेजोल्यूशन HD Ready (1366×768) होगा। साथ ही रिफ्रेश्ड रेट 60Hz होगा। इसमें 93 फीसदी DCI-P3 Color Gamut और Gamma Engine फीचर शामिल है। स्मार्ट टीवी में बेजेललेस डिजाइन मिलेगी। साथ ही Dolby ऑडियो, सिनेमैटिक साउंडस्टेज का सपोर्ट दिया जाएगा। ग्राहक Play Store के जरिए अपनी पसंद का ओटीटी ऐप डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा Prime Video, Netflix, YouTube जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड रहेंगेOnePlus Y टीवी सीरीज में बेजल-लेस डिजाइन मिलेगी। साथ ही शानदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इनमें डॉल्बी ऑडियो का सपॉर्ट मिलता है। स्मार्ट टीवी एंड्राइड टीवी 9.0 पर काम करता है। इनमें गूगल असिस्टेंड और एलेक्सा का सपॉर्ट भी दिया गया है।

Thomson 9A एंड्राइड स्मार्ट टीवी 

  • कीमत – 10,499 रुपये

ऑफर – Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से स्मार्ट टीवी खरीदने पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। वही Axix बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट मिल रही है। इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड से खरीददारी पर 10% और अधिकतम 1500 रुपये की छूट दी जा रही है। वही SBI डेबिट कार्ड से 10% अधिकतम 1000 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही स्मार्ट टीवी को 1,167 रुपये प्रतिमाह की EMI पर खरीद पाएंगे।

स्पेसिफिकेशन्स 

Thomson ने 9A सीरीज को हाल ही में लॉन्च किया था। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब ऐप का एक्सेस मिलेगा। स्मार्ट टीवी का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1366/768 पिक्सल है। वही रिफ्रेश्ड रेट 60Hz है. इसमें 24W स्पीकर आउटपुट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI के साथ 2 USB दिये गये हैं। कॉन्ट्रॉस्ट रेश्यो 5000001 होगा। यह स्मार्ट टीवी एंड्राइड 9 पर काम करती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.