ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

फिर विवादों में IPL, ड्रेसिंग रूम में स्मोकिंग करते नजर आए बैंगलोर के ओपनर आरोन फिंच

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग एक बार फिर गल वजहों से खबर में है। आइपीएल 2020 के 33 वें मुकाबले में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को सात विकेट हराया। शनिवार को मैच के अंतिम ओवर के दौरान जब आरसीबी को अंतिम छह गेंदों पर 10 रनों की आवश्यकता थी, तो कैमरामैन ने टीम की ड्रेसिंग रूम  की ओर कैमरा घुमाया। इस दौरान ओपनर आरोन फिंच स्मोकिंग करते नजर आए। शायद वह ई-सिगरेट पी रहे थे।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे लेकर लोगों ने काफी नाराजगी जताई है। कई यूजर्स ने आइपीएल में ड्रेसिंग रूम के नियमों पर सवाल उठाए और आरसीबी, आरोन फिंच की काफी आलोचना की। ऐसे में एक बार फिर आइपीएल गलत वजह से सुर्खियों में है।

बैंगलोर को  178 रनों का लक्ष्य मिला

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। स्टीव स्मिथ (57) ने अर्धशतक लगाकर टीम को 150 रनों के पार पहुंचाया। बैंगलोर को  178 रनों का लक्ष्य दिया। आरसीबी की शुरुआत धीमी रही। शुरुआती ओवरों में ही आरोन फिंच (14) का विकेट गंवा दिया। इसके बाद देवदत्त पडीक्कल (35) और विराट कोहली (43) ने दूसरे विकेट के लिए 79 रनों की धीमी साझेदारी की।

डिविलियर्स ने नाबाद 57 रनों की पारी खेली

13 ओवर समाप्त हो चुके थे और आरसीबी को अभी भी 42 गेंद में 76 रनों की जरूरत थी। कार्तिक त्यागी की गेंद पर तेवतिया ने कोहली का शानदार कैच लपककर उन्हें चलता कर दिया। कोहली के जाने के बाद डिविलियर्स क्रीज पर आए। जीत के लिए अभी भी 36 गेंद में 72 रनों की जरूरत थी। इसके बाद डिविलियर्स ने छक्कों की बरसात कर टीम को सात विकेट से जीत दिलाई। डिविलियर्स ने नाबाद 57 रनों की पारी खेली। उन्होंने 22 गेंदों की पारी में एक चौका और छह छक्के लगाए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.