ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

गोरखनाथ मंदिर में सीएम आवास पर दुष्कर्म पीड़िता ने जान देने की कोशिश की, पुलिस ने बचाया

गोरखपुर। देवरिया जिले देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म के मामले में आरोपित (प्रधानपति) की गिरफ्तारी न होने से क्षुब्ध पीड़िता रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के गोरखनाथ मंदिर स्थित आवास पर आत्मदाह करने का प्रयास किया। पुलिस ने महिला को किसी तरह से बचाया।

सीएम के आवास पर आत्‍महत्‍या करने के प्रयास के मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस दुष्कर्म के आरोपी प्रधान पति का लोकेशन लेने में जुट गई है। पीड़िता का कहना है कि ग्राम प्रधान के घर वह चौका-बर्तन करती है। छह सितंबर को प्रधान के यहां कोई नहीं था, ग्राम प्रधान पति रोहित राय ने उसके साथ घर पर अकेले देख दुष्कर्म किया और धमकी दी

इस मामले में 13 सितंबर को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया लेकिन आज तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जबकि अन्य मामलों में आरोपित की त्वरित गिरफ्तारी पुलिस कर देती है। महिला का कहना है कि उसने थाने से लेकर डीआइजी तक दौड़ लगा चुकी है लेकिन आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो रही है और न ही उसे न्याय दिलाया जा रहा है। थाने पर जाने पर उसे भगा दिया जा रहा है। मामले की विवेचना सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय कर रही हैं।

देवरिया पुलिस गोरखपुर रवाना हुई

देवरिया के पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने बताया कि रामपुर कारखाना के थानेदार को गोरखपुर भेजा गया है महिला को जो लोग आत्महत्या के लिए प्रेरित किया है उन लोगों का भी लोकेशन लिया जा रहा है। दुष्कर्म का आरोप प्रथम दृष्टया सही नहीं है। क्योंकि महिला जिस वक्त की घटना बता रही है, उस समय आरोपित का लोकेशन देवरिया शहर में था। इन सभी बिंदुओं को गंभीरता से देखा जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.