ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पाजिटिव, संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील

बागपत। राष्‍ट्रीय लोकदल रालोद के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष और चौधरी अजित सिंह के पुत्र जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी रविवार को उन्‍होंने स्‍वयं ट्विटर पर दी। अभी चंद रोज पहले ही उन्‍होंने मुजफ्फरनगर में रालोद की महापंचायत को संबोधित किया था। इसमें बड़ी संख्‍या में लोग शिरकत करने पहुंचे थे। जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने अपना टेस्ट कराया जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

परिवार के सदस्‍य निगेटिव

जयंत ने कहा कि उनके परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना की रिपोर्ट नगेटिव आई है। उनकी तबियत ठीक है लेकिन डाक्टर की सलाह पर उपचार करा रहे हैं।  जयंत चौधरी ने अपील करते हुए कहा कि जो भी लोग हाल ही में उनके संपर्क में आए हैं और कोरोना के लक्ष्ण हैं तो वे खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं। वहीं जयंत चौधरी के कोरोना पाजिटिव आने से बागपत में उन सभी में खलबली मची है जो हाल ही में जयंत चौधरी से मिले थे।

रैली में कई लोगों ने की थी शिरकत

उल्लेखनीय है कि बागपत के सैकड़ों लोगों ने मुजफ्फरनगर तथा मथुरा में गत दिनों जयंत चौधरी की रैली में भाग लिया था। पता चला है कि कुछ रालोद कायकर्ताओं और नेताओं ने खुद आइसोलेट भी कर लिया है। सीएमओ डा. आरके टंडन ने कहा कि इस बात का पता लगाएंगे कि जयंत चौधरी के संपर्क में हाल में कौन कौन आया है। यदि कोई संपर्क में आया होगा तो उनकी कोरोना जांच कराई जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.