ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सांवेर में तुलसी सिलावट की राह आसान, रुठे जगमोहन की हुई घर वापसी

इंदौर: विधानसभा उपचुनाव में अपनी पकड़ मजबूत करने में बीजेपी हर संभव प्रयास कर रही है। ऐसे में सबसे अहम पहलू डैमेज कंट्रोल करना होता है और इसमें बीजेपी कुछ हद तक कामयाब भी हुई है। इस कड़ी में सबसे बड़ी कामयाबी इंदौर से मिली है। जहां लंबे समय से नाराज भाजपा नेता की फिर से पार्टी में वापसी हुई है। पार्टी से नाराज जगमोहन वर्मा को मनाने के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला उनके घर पहुंचे और आखिरकार सफल भी हो गए। इससे पहले भी पूर्व भाजपा नेता जगमोहन वर्मा को मनाने नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और विधायक आकाश विजयवर्गीय उनके घर पहुंचे थे। जहां तक कि प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने वर्मा के पैर तक दबा दिए कि वे पार्टी को ना छोड़े। जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

उपचुनाव से पहले बीजेपी ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। जहां विधायक आकाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला ने नाराज जगमोहन वर्मा को भाजपा का पट्टा पहनाकर एक बार फिर से पार्टी की सदस्यता दिलाई। इससे पहले भी जगमोहन को मनाने की कोशिश की गई थी लेकिन वे नहीं माने थे और बागी तेवर दिखाते हुए उन्होंने शिवसेना से उपचुनाव में अपना नामांकन दाखिल किया था। लगातार डैमेज कंट्रोल में जुटे भाजपा नेता एक फिर उनके निवास स्थान पहुंचे और बातचीत की जिसके बाद जगमोहन मान गए।

आपको बता दें कि, जगमोहन वर्मा कई सालों तक सांवेर के पूर्व विधायक और मंत्री प्रकाश सोनकर के साथ रहे हैं और बहुत काम उन्होंने सांवेर में किया है। उनकी घुसपैठ सांवेर के हर घर में हैं लेकिन वे बहुत समय से बीजेपी से नाराज चल रहे थे यही वजह है कि बीजेपी को डर सताने लगा था कि यदि जगमोहन वर्मा निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए खड़े हो जाते हैं तो कहीं ना कहीं भाजपा को बहुत नुकसान उठाना पड़ेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.