ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर निशाना, बोले- वादें हैं वादों का क्या

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने आज (शुक्रवार) अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्होंने पिछले घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने इसे लिखा और फिर भूल गए। उन्होंने कहा कि वे 10 दिनों के भीतर बहुत सारी चीजे करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। अब वे नए वादे लेकर आए हैं। वादे हैं वादों का क्या? लोग  वादों की हकीकत जानते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस ने शनिवार को अपना घोषणापत्र जारी किया है।  घोषणापत्र जारी करते हुए कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2018 के लिए वचनपत्र बनाया गया, उन्होंने कहा कि इसमें 974 वचन दिए गए। हालांकि, हमारी सरकार बस 15 महीने ही रही। इस कार्यकाल के दौरान ढाई महीने आचार संहिता और एक महीना सौदेबाजी में ही निकल गया। इसके बावजूद भी 574 वचन पूरे किए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.