ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

दिग्विजय सिंह देश के सबसे बड़े जयचंद हैं- BJP प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

इंदौर: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा आज इंदौर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह देश के सबसे बड़े जयचंद हैं।

मध्यप्रदेश में 28 विधानसभाओं पर होने वाले चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। वहीं उपचुनाव की सरगर्मियां के बीच भारतीय जनता पार्टी ने अपनी रणनीति के तहत कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को एक बार फिर टारगेट करना शुरू कर दिया है। सुबह की सबसे हाई वोल्टेज सीट सांवेर में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को जमकर निशाने पर लिया। मीडिया से रूबरू होते हुए बीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस द्वारा लोकतंत्र की हत्या करने की बात करना हास्यास्पद लगता है। राजमाता सिंधिया जैसे व्यक्तित्व को 19 महीने तक जेल में रखकर कांग्रेस ने लोकतंत्र को तार-तार किया। वीडी शर्मा ने बाटला हाउस हत्याकांड को लेकर भी दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.