ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

घरेलू कंपनी U&i ने भारत में लॉन्च किया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ‘BAMBOO’

नई दिल्ली। U&i भारत का प्रमुख एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए लोकप्रिय है। भारतीय कंपनी U&i ने अपने स्पीकर पोर्टफोलियो में एक नया डिवाइस शामिल करते हुए पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ‘BAMBOO’ को बाजार में लॉन्च किया है। इस स्पीकर की खास बात यह है कि यह एक पोर्टेबल डिवाइस है जो कि वजन में काफी हल्का है और इसे आसानी से कहीं भी लेकर जाया जा सकता है।

पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ‘BAMBOO’ की कीमत और उपलब्धता

पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ‘BAMBOO’ को भारत में 2,199 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसे सभी लीडिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के अलावा ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस गोल्ड, व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ‘BAMBOO’ के फीचर्स

इसर्टेबल वायरलेस स्पीकर ‘BAMBOO’ में कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। जो कि किसी भी फोन को 10 मीटर की दूरी तक कनेक्ट कर सकता हैं। इस डिवाइस का वजन मात्र 75.5 ग्राम है और इसे आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं। यह साइज में भी इतना छोटा है कि आप इसे पॉकेट में रख सकते हैं।

पावर बैकअप के लिए पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ‘BAMBOO’ में 600mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज में 4 घंटे का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। इसमें एक इन​—बिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है जिसकी मदद से डिवाइस का उपयोग कॉलिंग के लिए भी किया जा सकता है। साथ ही यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। ईयरबड्स डिजाइन वाले इस वायरलेस स्पीकर में वॉल्यूम, मोड्स और पावर बटन दिए गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.