ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

कैलाश बोले- पश्चिम बंगाल में मेरी जान को खतरा, वहां किसी की भी तस्वीर पर चढ़ सकती है माला

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया है। कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में अपनी जान का खतरा होना बताया और कहा कि वहां की स्थिति ऐसी है कि किसी भी कार्यकर्ता की तस्वीर पर माला चढ़ सकती है। भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए वहां पर काम करना चुनौती भरा है। वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की जीत पर भरोसा जताया और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साथा।

दरअसल, शनिवार को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के राज्य सचिवालय (नाबन्ना) तक पैदल मार्च की कोशिश की थी। जिस दौरान पुलिस से बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प हुई थी। यह केस उसी संबंध में दर्ज किया गया है। कोलकाता पुलिस ने कैलाश विजयवर्गीय के अलावा मुकुल रॉय, लॉकेट चटर्जी, अर्जुन सिंह और 20 अन्य लोगों पर कल की रैली के लिए केस दर्ज किया था। इसी घटना को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने ममता बनर्जी की सरकार में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हिंसक रहने वाली पार्टी के सामने कार्य करना हर कार्यकर्ता के लिए चुनौती है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरे सहित वे सभी कार्यकर्ताओं जो वहां काम कर रहे हैं, उन सभी की जान को खतरा है।

वहीं मध्य प्रदेश में इंदौर की सांवेर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि मैं जब से सांवेर में पहुंचा हूं तब से मुझे कहीं भी आचार संहिता का उल्लघंन नहीं दिखा सांवेर में भारी मतों से बीजेपी जीत दर्ज करेगी। कमलनाथ जी नारियल लेकर चले या नारियल का पेड़ लेकर चलें उन पर भरोसा कोई नहीं करता है। 15 महीने की सरकार में लोगों ने मुख्यमंत्री के रूप में उन्हें देखा है। शिवराज के राज में प्रदेश का विकास हो रहा था। कमलनाथ के राज में प्रदेश का विकास रुक गया था तब सिर्फ कमलनाथ और उनके मंत्रियों का विकास हो रहा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.