ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मायावती बोलीं- लोगों से मिलना कांग्रेस की नाटकबाजी, राजस्थान की घटना पर खामोश क्यों?

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान में हो रही घटनाओं पर आज सवाल उठाया और कहा कि उत्तर प्रदेश की घटनाओं पर लोगों से मिलना और घटनास्थल पर जाना नाटकबाजी से ज्यादा कुछ नहीं है। उन्होंने आज दो ट्वीट किए और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गाधी का नाम लिए बिना कहा कि उत्तर प्रदेश में इनका लोगों से मिलना मात्र वोट के लिए है। जनता को ऐसे नाटकबाज नेताओं से सावधान रहना चाहिये। इन नेताओं को राजस्थान में हो रहे अपराध दिखाई नहीं देते। कांग्रेस के नेता उत्तर प्रदेश में सिर्फ राजनीति के लिए आते हैं ,इनकी पीड़ितों से कोई सहानुभूति नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने के बजाय खामोश हैं। उत्तर प्रदेश की तरह राजस्थान में भी कांग्रेस शासन में जंगल राज है। वहां हर प्रकार के अपराध, उसमें दलित तथा महिलाओं का उत्पीड़न ,निर्दोष की हत्या हो रही है। लिहाजा वहां कानून का नहीं जंगल राज चल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.