ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

धोनी की बेटी जीवा को रेप की धमकी मिलने से भड़के पठान, सोशल मीडिया पर लिखी बड़ी बात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और टीम मात्र 2 ही मैच जीत सकी है। ऐसे में सीएसके के फैंस कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के काफी खफा हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई की हार के बाद एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर धोनी की बेटी जीवा का रेप करने की धमकी दे दी। इसके बाद से ही फैंस उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर अब इरफान पठान भी बोले हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर पठान ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं, कभी-कभी यह काम नहीं करता है, लेकिन इससे किसी को भी एक बच्चे को धमकी देने का कोई भी अधिकार नहीं है। पठान के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान एक व्यक्ति ने पठान को टैग करते हुए कमेंट्स में लिखा, इंडियन बहुत गलत दिशा में जा चुका है, हर तरफ नकारात्मकता ही नकारात्मकता है। इसका भी पठान ने जवाब दिया और कहा इंडिया नहीं लोग।

गौर हो कि धोनी की कप्तानी में इस बार सीएसके का आईपीएल में सबसे खराब प्रदर्शन रहा है। टीम ने अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें से उसे मात्र 2 में ही जीत मिली और टीम फिलहाल छठे नम्बर पर है। पिछले मैच की बात करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ भी टीम केकेआर के ओपनिंग बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाई थी और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के कारण सीएसके को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.