ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

दलबदलने वाले डंग को पटवारी ने बताया बिकाऊसिंह और बहरुपिया, बोले- लोकतंत्र के हत्यारे हैं ये

मंदसौर: राज्य की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर निशाने साध रहे हैं और तंज कसते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में मंदसौर की सुवासरा विधानसभा के शामगढ़, सुवासरा और सीतामऊ इलाके में सभा को संबोधित करने के दौरान जीतू पटवारी ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए हरदीपसिंह डंग पर जमकर रुपये लेकर बिकने के आरोप लगाए और उन्हें गद्दार बताया।

जनसभा में भाजपा प्रत्याशी हरदीपसिंह डंग को जीतू पटवारी ने बिकाऊसिंह और बहरूपिया तक कह कर संबोधित किया। वहीं बीजेपी सरकार को आढ़े हाथों लेते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि इन्होंने सरकार की पीठ में छुरा घोपा है। लोकतंत्र की मर्यादाओं को तार-तार किया है। जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वोट की राजनीति को बीजेपी ने नोट में बदल दिया और दावा करते हुए कहा कि बीजेपी का इस चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा। कांग्रेस सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। जीतू पटवारी ने सभा को संबोधित करते हुए जल्द पूर्व सीएम कमलनाथ की सरकार बनने की बात भी कही है।

दूसरी ओर पूर्व में जहां कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता ले रहे थे। तो वही अब भाजपा के कई कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता ले रहे है। सुवासरा क्षेत्र के कुरावन गांव के करीब 35 कार्यकर्ताओ ने आज जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। इसी तरह पूर्व में भी कई भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता इस इलाके से ले चुके है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.