ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

बांदा में युवक ने फरसा मारकर पत्नी की ली जान और फिर कटा सिर लेकर पहुंचा कोतवाली

बांदा। बांदा जिले के बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। अमलोहरा गांव निवासी किन्नर यादव अपनी 30 वर्षीय पत्नी विमला का कटा सिर और फरसा लेकर कोतवाली पहुंचा। उसे इस स्थिति में रास्ते में कई लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तभी उसने उन लोगों पर फरसे से वारकर दौड़ाने की कोशिश की। पड़ोसी युवक संविदा लाइनमैन को भी उसने फरसे से हमला कर लहूलुहान कर दिया। विमला और किन्नर यादव के दो बेटे हैं। सनसनीखेज घटना से दिवंगत महिला के बेटों समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मजदूरी करने वाला किन्नर यादव पटाखा बनाने का मिस्त्री है और लॉकडाउन के दौरान प्रयागराज से घर आया हुआ था। वर्तमान समय वह बबेरू कस्बे में किराए के मकान में रहता है।

ऐसे घटित हुई घटना

शुक्रवार सुबह करीब सात बजे उसने घर के बाहर बैठे पड़ोसी विद्युत विभाग के संविदा लाइनमैन रवि सविता को अपने पास बुलाया। बाद में उस पर फरसे से हमला कर दिया। वार से वह गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया। इसी बीच घर में मौजूद किन्नर की 30 वर्षीय पत्नी विमला बाहर निकली और पड़ोसी लाइनमैन को बचाने का प्रयास किया। तभी उसने पत्नी पर फरसे हमला कर दिया। बचने के लिए विमला भागकर करीब 30 मीटर दूर अपनी बुआ ननकीवा के घर पहुंची। वहां उसने दरवाजा अंदर से बंद करना चाहा, लेकिन पति जबरदस्ती अंदर घुस गया। वहां उसने फरसे से पत्नी का गला काट दिया। इस बीच बुआ व उसकी बेटी अंतिमा बचाने आईं तो हमलावर पति ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित पति एक हाथ में पत्नी का सिर व दूसरे हाथ में खून से सना फरसा लेकर कोतवाली पहुंच गया। जहां उसने पत्नी की हत्या की बात को स्वीकार किया स्वीकार की।

कोतवाली निरीक्षक जय श्याम शुक्ला ने बताया कि घटना सुबह 7:30 बजे की है, युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या का स्पष्ट कारण पता करने की कोशिश की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.