ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Neha Kakkar Marriage: रोहनप्रीत सिंह को डेट करने की खबरों को नेहा कक्कड़ ने किया कन्फर्म, लिखा- ‘तुम मेरे हो’

नई दिल्ली। इंडियन आइडल की जज और फेमस सिंगर बॉलीवुड नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें इस वक्त जोरों शोरों से चल रही हैं। कई दिनों से खबरें चल रही हैं कि नेहा और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि इन खबरों पर न रोहन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया, ना ही नेहा कक्कड़ की तरफ से। लेकिन अब नेहा ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है कि वो और रोहनप्रीत रिलेशनशिप में हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये खुशखबरी अपने फैंस को दी है।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो रोहनप्रीत के साथ बैठी हुई नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ नेहा ने जो कैप्शन लिखा है उस कैप्शन ने दोनों की डेटिंग की खबर पर मुहर लगाई है। नेहा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तुम मेरे हो’। नेहा के इस पोस्ट पर दोनों को ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। लोगों को ये कपल काफी क्यूट लग रहा है। वहीं रोहन ने भी अपनी नेहू पर जमकर प्यार लुटाया है। रोहनप्रीत ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बाबू आई लव यू सो मच मेरी जान.. हां मैं तुम्हारा हूं’।

क्या हो चुका है रोका?

नेहा और रोहन की शादी की खबरों के दौरान दोनो की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों का रोक भी हो गया है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की वायरल हो रही फोटो को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत सोफे पर बैठे हुए हैं नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा के हाथ में बैग के साथ कुछ गिफ्ट जैसा नजर आ रहा है। नेहा इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत के साथ 2 लोग और नजर आ रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों रोहनप्रीत के पैरेंट्स हैं। वैसे थोड़े दिन पहले रोहन का नेहा को रिंग पहनाते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद दोनों के डेट करने की खबरें उठी थीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.