ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार का दावा कल होगा सबसे बड़ा धमाका, आने वाला है लक्ष्मी बम का ट्रेलर

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बम इस साल दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ की जा रही है, मगर सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। फ़िल्म का ट्रेलर शुक्रवार 9 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। अक्षय कुमार ने यह जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की है।

लक्ष्मी बम अगले महीने 9 तारीख़ को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अक्षय ने ट्रेलर की जानकारी देते हुए लिखा- हंसोगे, डरोगे और अपने घर वालों के साथ मिलकर कल सबसे बड़ा धमाका देखोगे। लक्ष्मी बम का ट्रेलर कल आ रहा है। लक्ष्मी बम अक्षय की 2020 में पहली रिलीज़ फ़िल्म है। इस साल कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघर बंद होने की वजह से कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी।

वैसे भारत में ना सही, मगर ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और यूएई के दर्शक फ़िल्म को बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे, क्योंकि फ़िल्म वहां 9 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। ‘लक्ष्मी बम’ एक हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह तमिल ब्लॉकबस्टर ‘मुनि 2- कंचना’ का आधिकारिक रीमेक है। फ़िल्म पहले ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोविड-19 के प्रकोप के बाद सिनेमाघर बंद होने की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था।

‘लक्ष्मी बम’ में अक्षय पहली बार एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखायी देंगे। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। अक्षय ने इसकी रिलीज़ डेट का एलान 16 सितम्बर को किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- ”इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बम।”

अभी तक की जानकारी के अनुसार अक्षय की इस साल रिलीज़ होने वाली फ़िल्में अब 2021 में आएंगी। इनमें सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडेय और बेलबॉटम शामिल हैं। वैसे, केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खोलने की इजाज़त दे दी है, मगर अभी तक किसी फ़िल्ममेकर ने सिनेमाघरों में फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर कोई एलान नहीं किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.