ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Bigg Boss 14: ‘जूते- चप्पल’ के लिए आपस में भिड़ी रुबिना दिलैक-जास्मिन भसीन, सीनियर्स का टास्क बना वज़ह

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में शुरुआती दौर में धमाके होने शुरू हो गए हैं। पिछले कुछ सीज़न के खिलाड़ियों को बतौर ‘तूफानी सीनियर्स’ जगह दी गई है। ये सीनियर्स अब घर में तूफान ला रहे हैं। उनके टास्क को लेकर फ्रेशर के बीच बहस देखी जा रही है। 5 अक्टूबर को प्रसारित शो में भी ऐसा ही देखने को मिला। लेटेस्ट एपिसोड में टीवी को दो चर्चित बहू रुबिना दिलैक और जास्मिन भसीन आपस में भिड़ गईं।

क्या था माजरा

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि घर के अंदर सीनियर्स ने फ्रेशर के सामने कुछ शर्तें रखीं। नए नियमों के मुताबिक, फ्रेशर एक दिन में कुल सामान में से सिर्फ 7 चीजें मांग सकते हैं। ऐसे में रुबिना ने सीनियर्स से एक जोड़ी जूते और चप्पल की मांग की। उनका कहना था कि वह अपने डेली हाइजीन से समझौता नहीं कर सकती हैं। इस पर जास्मिन ने कहा कि आप या तो एक जोड़ी चप्पल ले लीजिए या एक जोड़ी जूता। नहीं, तो बाकि सदस्यों के लिए मुश्किलें होंगी।

इसके बाद दोनों के बीच बात बिगड़ती दिखी। रुबिना ने कहा, वह तभी समझौता करेंगी, जब अगले दिन दो सामान लेने की छूट दी जाए। लेकिन जास्मिन ने कहा कि वे किसी एक सामान को लें सकती हैं। इस मुद्दे पर जास्मिन ने रुबिना के इस काम को अनुचित कहा। इस पर वह काफी गुस्सा हो गईं। हालांकि, बाद हिना ख़ान ने रुबिना को दोबारा सोचने को कहा।

बता दें, घर में इस वक्त फ्रेशर प्रतिभागियों को किसी भी काम के लिए सीनियर्स से मंजूरी लेने पड़ रही है। सीनियर्स को कुछ-कुछ हिस्सों की जिम्मेदारी दी गई है। सिद्धार्थ को बेडरूम का चार्ज मिला है। गौहर ख़ान के हिस्से किचन आया है। इसके अलावा हिना ख़ान के पास लक्जरी आइटम्स की जिम्मेदारी दी गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.