ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

बेटियों को न्याय दिलाने व शिव- योगी को नींद से जगाने के लिए 5 अक्टूबर को मौन धरना देगी कांग्रेस

भोपाल: उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश में राजनीति उफान पर है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्य और देश में बेटियों हो रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर निशाना साधा है। इन घटनाओं के विरोध में, हमारी बहन- बेटियों की सुरक्षा की मांग को लेकर, उन्हें न्याय दिलाने की मांग को लेकर, नींद में सोई शिवराज सरकार व योगी सरकार को जगाने की मांग को लेकर कांग्रेसजन पूरे मध्यप्रदेश में, सभी ज़िला मुख्यालयों पर 5 अक्टूबर , सोमवार को गांधी प्रतिमा – बाबा साहेब आम्बेडकर की प्रतिमा के समक्ष मौन धरना देंगे।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट के जरिए कहा कि-एक तरफ़ भाजपा बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ का नारा बढ़ चढ़ कर देती है , दूसरी तरफ़ भाजपा शासित राज्यों में ही आज बेटियां सबसे ज़्यादा असुरक्षित है। यूपी के हाथरस की घटना हो या मध्यप्रदेश के खरगोन , सतना , जबलपुर व नरसिंहपुर की घटना हो , आज बहन- बेटियां सबसे ज़्यादा असुरक्षित है। देश में, प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति चौपट हो चुकी है।

आज हमारी बहन- बेटियां ना घर ना बाहर , ना दिन ना रात कही भी , कभी भी सुरक्षित नहीं है। बड़ी शर्म आती है , जब वो ज़िम्मेदार जो विपक्ष में छोटी सी घटना पर ख़ूब धरने देते थे , ख़ूब भाषण देते थे, मासूम बच्चियों को धरने पर साथ में बैठाकर ख़ूब विरोध प्रदर्शन करते थे, आज वो ग़ायब है, मौन है? बहन- बेटियों की सुरक्षा को लेकर कोई कदम नहीं उठाये जा रहे है। पीड़ित परिवारों को न्याय नहीं मिल रहा है , उनकी थानो में सुनवाई तक नहीं हो रही है , उनकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की जा रही है , उल्टा उन्हें ही प्रताड़ित किया जा रहा है। शिवराज सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चले है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.