ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

सुहाना खान के बाद अब चित्रांगदा सिंह ने रंगभेद को लेकर कही ये बात

नई दिल्लीl हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने रंगभेद को लेकर की गई टिप्पणियों पर पोस्ट शेयर किया, जिसने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी। सुहाना ने बताया कि उन्हें ट्रोलर्स ‘बदसूरत’ और ‘काली’ कहकर पुकारते थेl सुहाना ने अपनी गहरी त्वचा के बारे में बात की और कहा कि पहली बार वह इसका शिकार तब हुई थी, जब वह केवल 12 साल की थी।

अब बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चल रही है, उन्होंने भी अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट मेंरंगभेद के बारे में बात की है। अपनी कुछ आकर्षक तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए चित्रांगदा ने लिखा, ‘आई एम ब्राउन एन हैप्पी!’

इसके साथ ही उन्होंने एक खुश-चेहरे का इमोटिकॉन जोड़ा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब चित्रांगदा ने अपनी त्वचा के रंग के बारे में बात की है। इससे पहले एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने अतीत में गोरा बनाने का दावा करने वाली क्रीम का प्रचार करने से इनकार कर दिया था और इस बारे में पूछे जाने पर चित्रांगदा ने अपने बयान में यह स्पष्ट कर दिया था कि उन्हें अपनी त्वचा के रंग पर गर्व है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

In my #sundaybest ☀️??

A post shared by @ chitrangda on 

इस बीच काम के मोर्चे पर चित्रांगदा को आखिरी बार फिल्मकार गौरव के. चावला की फिल्म ‘बाज़ार’ में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ देखा गया था। वह अपनी आगामी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग कर रही थीं, इसे वर्तमान में चल रहे COVID-19 के प्रकोप के कारण होल्ड पर रखा गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Looking on Pink side of life .. ??? #flashbackfriday

A post shared by @ chitrangda on 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने उनके रंग की आलोचना करने वाले कई संदेशों और टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसमें उन्होंने कहा कि उन्हें 12 साल की उम्र से ही बदसूरत कहा जाता है और कहा कि यह दुखद है, क्योंकि भारतीय मूल रूप से भूरे रंग के है और अपने ही लोगों से नफरत करने का मतलब है कि आप असुरक्षित हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.