ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

बुंदेलखंड की आर्टिस्ट ने सोनू सूद की मां की तस्वीर बनाकर की भेंट, अभिनेता ने कुछ यूं किया धन्यवाद

छतरपुर: कोरोनाकाल में गरीबों व जरुरतमंदों के लिए मसीहा बने सोनू सूद आज भी लोगों के दिलों में छाए हुए हैं। लॉकडाउन में जहां अलग-अलग राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर पूरी तरह से घर जाने की उम्मीद को छोड़ चुके थे। उस दौरान सोनू उनकी मदद के लिए अकेले सामने आए और सभी को सुरक्षित उनके परिवारवालों के पास पहुंचाया। सोनू का मदद करने का सफर बस यहीं तक सिमट कर नहीं रह गया है। बल्कि उन्होंने घर पहुंचे प्रवासी मजदूरों के लिए ऑनलाइन नौकरी देने का प्लान भी बनाया।

यही वजह है कि छतरपुर जिले के हरपालपुर में वो आज भी लोगों के दिलों में राज करते हैं। अभिनेता सोनू सूद के इस अंदाज से कायल होकर छतरपुर जिले के नगर हरपालपुर की आर्टिस्ट रीता विश्वकर्मा ने अपने हाथों से सोनू सूद की मां प्रो० सरोज सूद की पेंटिंग बनाकर सम्मानित किया गया।

PunjabKesari

सोनू सूद की मां की जो पेंटिंग रीता ने बनाई है उस पेंटिंग को आर्टिस्ट रीता ने पार्सल के जरिये मुंबई सोनू सूद के लिए भेजा। जहां एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया फ़ेसबुक, ट्विटर, अकॉउंट पर भी मां की उसी तस्वीर को पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘तेरे ही दिखाए रास्ते पे निकला हूँ मां.. मंज़िल दूर है लेकिन मिलेगी ज़रूर..

PunjabKesari

सोनू सूद ने भी आर्टिस्ट को धन्यवाद स्वरुप उतना ही प्यार भरा जवाब दिया व पेंटिंग की सराहना की है। एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों की मदद के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे है।
PunjabKesari

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.