ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Akshay Kumar ने कोरोना वायरस पैनडेमिक में पूरी की ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग, अगले साल इस तारीख़ को होगी रिलीज़

नई दिल्ली। अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म बेलबॉटम की शूटिंग कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान पूरी कर ली। फ़िल्म के नये पोस्टर के साथ अक्षय ने इसका एलान किया। अक्षय ने इसका श्रेय अपनी पूरी टीम को दिया, जिनके चलते फ़िल्म समय से पूरी हो सकी। बता दें कि बेलबॉटम की शूटिंग अक्षय ने अगस्त में ही शुरू की थी।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया- ”हम अकेले कम कर पाते हैं, मगर साथ में बहुत कुछ कर सकते हैं। यह एक टीमवर्क है और मैं अपनी कास्ट और क्रू के हर सदस्य का आभारी हूं। बेलबॉटम पूरी हुई। पोस्टर यह रहा।” बेलबॉटम को निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि हुमा कुरैशी और लारा दत्ता अहम भूमिकाओं में दिखेंगी। फ़िल्म का निर्माण जैकी भगनानी और वाशु भगनानी कर रहे हैं। फ़िल्म अगले साल 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

29 सितम्बर को अक्षय ने बेलबॉटम का ग्लासगो शेड्यूल पूरा होने की जानकारी दी थी। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट करके बताया था कि ग्लासगो का शेड्यूल काफ़ी अच्छा रहा। साथ ही लंदन जाने की सूचना भी दी थी। बेलबॉटम का ग्लासगो शेड्यूल क़रीब 40 दिन चला।

अक्षय ने ग्लासगो शेड्यूल की शूटिंग 20 अगस्त को शुरू की थी और सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था कि कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूटिंग कैसे की जा रही है। अक्षय ने लिखा था- लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन एंड एक्शन नये सामान्यों का पूरा पालन करते हुए बेलबॉटम की शूटिंग की जा रही है। यह मुश्किल वक़्त है, लेकिन काम करना ज़रूरी है।

बेलबॉटम अस्सी के दौर में सेट एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। इसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय जासूस के रोल में दिखेंगे। इस किरदार के लिए अक्षय 80 के दौर के लुक और गेटअप में दिखेंगे। इस साल कोरोना वायरस महामारी के चलते अक्षय कुमार की फ़िल्मों का शेड्यूल बिगड़ गया है। 2020 में अक्षय की एक भी फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है। सूर्यवंशी मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, मगर सिनेमाघर बंद हो जाने की वजह से उसकी रिलीज़ स्थगित कर दी गयी।

लक्ष्मी बम ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब ये डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ होगी। पृथ्वीराज जो कि दिवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, अब 2021 में चली गयी है। क्रिसमस पर अक्षय की बच्चन पांडेय आने वाली थी, जो पहले ही अगले साल के लिए शिफ्ट कर की जा चुकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.