ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

हाथरस के आरोपियों के प्राइवेट पार्ट काटने पर 25 लाख का इनाम: विश्व हिंदू सेना

वाराणसीः उत्तर प्रदेश (Uttar Prades) के हाथरस गैंगरेप कांड (Hathras Gangrape Case) से पूरे देश में उबाल है। वहीं योगी सरकार (Yogi Sarkar) चौतरफा विपक्ष के निशाने पर है। इस पर वाराणसी (Varanasi) में विश्व हिंदू सेना (Vishwa Hindu Sena) प्रमुख का प्रमुख अरुण पाठक (Arun Pathak)ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने ने घटना में शामिल दोषियों के गुप्तांग (Private Part) को काटने के लिए 25 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

अरुण पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उसने योगी सरकार के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है, साथ ही विवादित बयान देते हुए अरुण पाठक ने कहा है कि सरकार ने जिस तरह से लड़की के शव को दाह-संस्कार किया है, वो उचित नही है। जो भी व्यक्ति चारों दोषियों का गुप्तांग (प्राइवेट पार्ट) काटेगा, उसे विश्व हिंदू सेना 25 लाख रुपये देगी।

इतना ही नहीं वायरल वीडियो में अरुण पाठक ने पुलिस वालों पर गम्भीर आरोप लगाया है। जिसके चलते पुलिस अरुण पाठक की तलाश कर रही है। ता दें विश्व हिंदू सेना के प्रमुख अरुण पाठक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.