ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

विकास दुबे कांड की तरह फिर पलटी मुंबई से आ रही UP पुलिस की गाड़ी, गैंगस्टर की मौत

लखनऊः मुंबई (Mumbai) से एक गैंगस्टर (Gangster) को गिरफ्तार कर लखनऊ (Lucknow) ले जा रही पुलिस (Police) की गाड़ी रविवार (Sunday) सुबह सड़क हादसे (Road accident) का शिकार हो गई। दरअसल, यूपी पुलिस (UP Police) की निजी गाड़ी मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना जिले में पाखरिया पुरा टोल के पास पलट गई। इस हादसे में फिरोज अली उर्फ शमी (Feroze Ali aka Shami) की मौत हो गई जबकि रिंगरोड चौकी प्रभारी जगदीश पांडेय, सिपाही समेत चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस पूरे घटनाक्रम ने विकास दुबे एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) की याद दिला दी है। 10 पुलिसकर्मियों की हत्‍या का आरोपी विकास दुबे को उज्‍जैन (Ujjain) से लाते समय कानपुर से पहले यूपी पुलिस की गाड़ी पलट गई थी। जिसके बाद विकास दुबे की एनकाउंटर में मौत हो गई थी।

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइवर ने हाइवे पर सामने से आ रही गाय को बचाने के लिए ब्रेक मारा, जिससे कि गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में गैंगस्टर फिरोज उर्फ शमी की मौके पर ही मौत हो गई और दो पुलिसकर्मी समेत चार लोग घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, 58 वर्षीय फिरोज उर्फ शमी बहराइच जिले के थाना कोतवाली के दरगाह शरीफ घंटाघर का रहने वाला था। लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में वर्ष 2014 में उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज था। तभी से वह फरार था। आरोपित समी मुंबई के नालासोपाराइलाके की झुग्गी झोपड़ियों में रहता था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.