ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 2310 नए मामले, 26 और लोगों की मौत

भोपाल:  मध्यप्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,310 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की संख्या 1,22,209 तक पहुंच गयी।
राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 26 और व्यक्तियों की मौत हुई है जिससे इस महामारी से मरने वालों की संख्या 2,207 हो गयी है।
मध्य प्रदेश के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया, ‘‘पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से इंदौर में सात, भोपाल में चार, जबलपुर एवं होशंगाबाद में तीन-तीन, ग्वालियर में दो और सागर, शहडोल, देवास, राजगढ़, बालाघाट, शाजापुर एवं मंडला में एक-एक मरीज की मौत हुई है।’’ उन्होंने बताया, ‘‘राज्य में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 545 मौत इंदौर में हुई हैं, जबकि भोपाल में 379, उज्जैन में 92, सागर में 96, जबलपुर में 141 एवं ग्वालियर में 120 लोगों की मौत हुई हैं। बाकी मौत अन्य जिलों में हुई हैं।’’ अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में रविवार को कोविड-19 के सबसे अधिक 478 नये मामले इंदौर जिले में आये हैं, जबकि भोपाल में 262, ग्वालियर में 112, जबलपुर में 228 एवं नरसिंहपुर में 95 नये मामले आये।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुल 1,22,209 संक्रमितों में से अब तक 97,571 स्वस्थ होकर घर चले गये हैं जबकि 22,431 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।
उन्होंने कहा कि रविवार को 2,081 रोगियों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.