ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Kaun Banega Crorepati 12: आज से आप भी घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये, ये हैं नए नियम!

नई दिल्ली। टीवी स्क्रीन का सबसे लोकप्रिय और क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू होने वाला है। 28 सितंबर यानी आज से फिल्म जगत के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आपको टीवी स्क्रीन पर दिखाई देंगे और हॉट सीट पर बैठे लोगों से सवाल पूछेंगे। जैसे जैसे कंटेस्टेंट्स सवालों को जवाब देंगे, वैसे वैसे वो लाखों-करोड़ों रुपये जीतते भी जाएंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं, अगर आप केबीसी की हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए हैं तो आप अपने घर बैठे भी केबीसी खेल सकते हैं। खास बात ये है कि आप सिर्फ खेल ही नहीं सकते हैं, बल्कि घर बैठे लाखों रुपये जीत भी सकते हैं।

दरअसल, सोनीलिव ने केबीसी प्ले अलॉन्ग में हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है। इसमें आप सोनी लिव एप्लीकेशन के जरिए गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस बार खास बात ये है कि आप अकेले की बजाय टीम बनाकर भी खेल सकते हैं, इसके लिए आप अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर को इनवाइट करके अपनी टीम बना सकते हैं। इसमें टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा। इस बार हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा और उन्हें एक लाख रुपये दिए जाएंगे।

इतना ही यूजर किसी को रैफर करके और इनवाइट करके भी अपनी पॉइंट्स बढ़ा सकता है, जिससे उन्हें सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल सकता है। साथ ही जीतने वाले लोगों को कार, टीवी, मोबाइल फोन और ब्लूटूथ स्पीकर के साथ कई गिफ्ट कार्ड भी मिलेंगे। आप सोमवार रात 9 बजे शो शुरू होने के साथ ही खेलना शुरू कर सकते हैं।

बता दें कि इस बार शो काफी अलग हो सकता है। दरअसल, कोरोना वायरस के डर की वजह से इस बार शो में ऑडियंस नहीं होगी, ऐसे में ऑडियंस पोल लाइफलाइन में भी बदलाव किया जा सकता है। वहीं, कोरोना वायरस के चलते कई खास बातों का ध्यान रखा गया है। अमिताभ बच्चन ने शो के प्रोमो भी घर से ही शूट किए हैं और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी ऑनलाइन माध्यम से की गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.