ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

IPL 2020: कमिंस बोले- हैदराबाद के खिलाफ पूरे गेंदबाजी समूह से प्रदर्शन शानदार रहा

अबूधाबी। इंडियन प्रीमियर लीग 2020(IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पर सात विकेट की  बड़ी जीत हासिल करने के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा। केकेआर ने अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में केकेआर को सात विकेट से हराया। दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली टीम ने 143 रनों का पीछा करते हुए 12 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के लिए गिल और इयोन मोर्गन क्रमश: 70 और 42 रन बनाकर नाबाद रहे। इसस पहले केकेआर ने सनराइजर्स को निर्धारित बीस ओवरों में सिर्फ 142/4 के स्कोर पर ही रोक दिया। उसके सभी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। पैट कमिंस सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे के 19 रन दिए और वह जॉनी बेयरस्टो के विकेट को हासिल करने में भी कामयाब रहे।

कमिंस ने ipl20.com पर पोस्ट किए गए वीडियो में शुभमन गिल को बताया कि पहली जीत हासिल करने के बाद टीम काफी अच्छा महसूस कर रही है। मैच से एक दिन पहले काफी बेहतर अभ्यास सत्र रहा। पिछले कुछ दिनों से कोच और दिनेश कार्तिक के बीच बातचीत सकारात्मक रही। डेविड वार्नर और बेयरस्टो काफी अच्छे खिलाड़ी हैं, एक बार जब वे ग्राउंड पर पहुंच जाते हैं, तो उन्हें आउट करना मुश्किल होता है। सौभाग्य से, मुझे एक विकेट मिला। पूरे गेंदबाजी समूह से प्रदर्शन शानदार रहा।

कमिंस का मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ प्रदर्शन खराब रहा था। उन्होंने अपने चार ओवरों में 50 से अधिक रन दिए थे, लेकिन वह हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने शानदार वापसी की। इस दौरान इयोन मोर्गन के साथ 92 रनों की नाबाद साझेदारी के बारे में बात करते हुए गिल ने कमिंस से कहा, यह एक शानदार अहसास है। इस मैच में हमने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण हर विभाग में अच्छा किया। मॉर्गन वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। स्पिनरों के खिलाफ उनकी तरह रिवर्स-स्वीप और स्वीप मैं सीखना चाहता हूं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.