ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Himanshi Khurana का कोरोना वायरस टेस्ट आया पॉजिटिव, 2 दिन पहले किसान प्रदर्शन में लिया था हिस्सा

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्ट्रेस ने किसान प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था, जिसके बाद सिंगर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है और बताया है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वो अपना टेस्ट करवा लें और प्रदर्शन में आवश्यक ध्यान रखें।

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो के जरिए एक नोट शेयर किया है। इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि सभी एहतियात बरतने के बाद मेरे कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी जानते हैं कि मैंने कल विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने अपने अपनी शूटिंग शुरू करने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट करवाने के बारे में सोचा था।’

आगे सिंगर ने लिखा, ‘मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट करवा लें और प्रदर्शन में जरूरी एहतियात बरतें। इसलिए मेरी प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील है कि वो यह ना भूलें कि हम एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं। अपना ध्यान रखें।’ इससे पहले सिंगर की प्रदर्शन में हिस्सा लेने की तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वो किसानों के बीच बैठी थीं।

बता दें कि एक्ट्रेस लंबे समय से किसानों का समर्थन कर ही हैं और सोशल मीडिया पर किसानों को लेकर पोस्ट कर रही हैं। हिमांशी का कहना है कि जो किसान साल भर मेहनत करते हैं, सरकार उनके साथ नहीं हैं। साथ ही उन्होंने किसानों के कई मुद्दों को उठाया, जिन्हें लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। कई पंजाबी सिंगर्स ने भी किसानों का समर्थन किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.