ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

Adipurush: ‘बाहुबली’ के बाद अब ‘भगवान राम’ बन इंटरनेट पर छाए प्रभास, फैंस बना रहे शानदार पोस्टर्स

नई दिल्ली। ‘बाहुबली’ फेम सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। प्रभास ने हाल ही में इस फिल्म में खुद के होने को लेकर ऐलान किया है। वहीं अब ​’आदिपुरुष’ से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। इस फिल्म में एक बार फिर से प्रभास को एक अलग अवतार में देखने को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फैंस फिल्म से जुड़ी नई नई बातें जानने को लेकर भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इसी बीच फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास के रोल और कैरेक्टर को लेकर इंटरनेट पर चर्चा तेज है। एक्टर के रोल को लेकर ऐसी अफवाह है कि प्रभास फिल्म में भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे। इसी बात को लेकर अब फैंस सोशल मीडिया पर प्रभास को ‘भगवान राम’ के रुप कई पोस्टर बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ये पोस्टर्स सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही काफी पसंद किया जा रहा है।

 

फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर प्रभास ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो काफी शानदार है। टीजर सामने आने के बाद फैंस प्रभास के रोल के बारे में जानना चाहते हैं। हालांकि अभी तक ‘आदिपुरुष’ से जुड़ी अन्य किसी भी तरह की जानकारी मेकर्स ने शेयर नहीं की है। वहीं बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आईं थीं कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का हिस्सा बन सकती हैं। लेकिन अनुष्का और फिल्म मेकर्स की तरफ इस बात को लेकर कोई आधिकारक पुष्टी नहीं की गई है।

वहीं अनुष्का शर्मा इनदिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर कर रही हैं। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने माता-पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था। इस खबर के सामने आते हैं फैंस और सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। वहीं बेबी बंप फ्लॉन्ट करती अनुष्का की फोटो भी काफी चर्चा में रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.