ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

आज ड्रग कनेक्शन को लेकर NCB के सवालों का जवाब देगी रकुल प्रीत, दीपिका कल होंगी जांच में शामिल

सिनेमा जगत और नशीले पदार्थों के कथित जुड़ाव का मामला आए दिन नया मोड़ ले रहा है। अभी इसे मामले को लेकरनारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच तेज कर दी है, जिसके तहत अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह आज जांच के लिए शामिल होंगी। वहीं अदाकारा दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी की जांच में शामिल होंगी।

इससे पहलेर रकुल प्रीत ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें कथित तौर पर भेजे गए समन न तो मुंबई में प्राप्त हुए न हैदराबाद में। हालांकि एनसीबी अधिकारियों ने कहा था कि सिंह से फोन और अन्य माध्यमों से संपर्क किया गया था। एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्होंने समन स्वीकार किए हैं। आज वह और अभिनेत्री और दीपिका की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश आंच जांच में शामिल होंगी।

एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने नशीले पदार्थों के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दीपिका को शुक्रवार को तलब किया था।अदाकारा को केंद्रीय एजेंसी द्वारा भेजा गया समन मिल गया है और वह शनिवार को जांच में शामिल होंगी। अधिकारी के मुताबिक एनसीबी के सूत्रों ने पूर्व में बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वाट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है।

अधिकारी के अनुसार एनसीबी की जांच टीम ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंभाटा और राजपूत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी के बयानों को दर्ज किया। एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक द्रव्य मामले की जांच शुरू की थी। अब एजेंसी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को ‘‘जांच में शामिल” होने के लिए कहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.