ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

चेहरे पर थकन, माथे पर शिकन..पति रणवीर सिंह के साथ इस तरह मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग एंगल की जांच के दौरान एनसीबी के हाथ कुछ सेलेब्स के नाम लगे हैं जो ड्रग्स लेते हैं, या ड्रग पेडलर ने इनका संबंध है। एनसीबी ने अभी सारे नामों का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन चार अभिनेत्रियों सारा अली ख़ान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, क्वान कंपनी और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी आज पूछताछ करेगी। पहले दीपिका पादुकोण से भी 25 सितंबर को ही पूछताछ की जानी थी, लेकिन वो एक्ट्रेस आज एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंचेंगी, क्योंकि अभी उनका कोरोना वायरस का टेस्ट नहीं हुआ है। आज दीपिका का कोविड 19 का टेस्ट किया जाएगा उसके बाद कल यानी 26 सितंबर को एक्ट्रेस से पूछताछ की जा सकती है।

बहरहाल, दीपिका बीते दिनों गोवा गई हुई थीं, लेकिन अब मुंबई वापस लौट आई हैं। मुंबई एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें और फोटोज़ सामने आई हैं जिसमें वो पति रणवीर सिंह के साथ नज़र आ रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि दोनों ने मास्क पहन रखा है। लेकिन दीपिका की आंखों से उनके चेहरे की थकान और माथे की शिकन साफ नज़र आ रही है। तस्वीरों में एक्ट्रे साफ परेशान नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका देर शाम गोवा से अपने पति रणवीर सिंह के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचीं हैं। दीपिका और रणवीर जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे उन्हें कैमरामैन ने घेर लिया, कुछ सवाल भी किए लेकिन दोनों में से किसी ने भी सवालों का जवाब नहीं दिया। इस दौरान वकीलों की टीम भी उनके साथ थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.