ब्रेकिंग
दिल्ली सीमा पर डटे किसानों को हटाने पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CJI बोले- बात करके पूरा हो सकता है मकसद UP के अगले विधानसभा चुनाव में ओवैसी-केजरीवाल बिगाड़ सकते हैं विपक्ष का गणित सावधान! CM योगी का बदला मिजाज, अब कार से करेंगे किसी भी जिले का औचक निरीक्षण संसद का शीतकालीन सत्र नहीं चलाने पर भड़की प्रियंका गांधी पाक सेना ने राजौरी मे अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की संत बाबा राम सिंह की मौत पर कमलनाथ बोले- पता नहीं मोदी सरकार नींद से कब जागेगी गृह मंत्री के विरोध में उतरे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, फर्जी नक्सली मुठभेड़ को लेकर तनाव मोबाइल लूटने आए बदमाश को मेडिकल की छात्रा ने बड़ी बहादुरी से पकड़ा कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ EC का कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश, चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल का आरोप

मुंबई के बल्लेबाज ने कहा, रोहित शर्मा पर आंख बंद करके भरोसा करता हूं, जो भी कहा- मैंने किया

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी मुबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा है कि वह कप्तान रोहित शर्मा की बातों पर आंख बंद करके भरोसा करते हैं। राजस्थान के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए इस बल्लेबाज ने 47 गेंद पर 79 रन की नाबाद पारी खेली थी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा, “मैं दोनों तरह की भूमिका का मजा उठाता हूं, मैंने अपने विकल्प खुला रखा है। यहां तक कि मैं जब घरेलु क्रिकेट में मुंबई की टीम के लिए खेलता था तो नीचले क्रम में बल्लेबाजी की और फिर प्रदर्शन के आधार पर मुझे उपरी क्रम में मौका दिया गया। केकेआर के लिए मैंने नीचले क्रम में बल्लेबाजी की थी और जब मैंने मुंबई के लिए खेला तो उन्होंने मुझे पारी को बनाने की जिम्मेदारी दी।”

“पिछले दो-तीन साल में मैं परिपक्व हो चुका हूं। मुझे ये बात साफ हो गई है कि कैसे खेलना है और किस तरह का अप्रोच रखना है। मैंने इस बात को जाना कि अगर चीजों के पीछे भागता रहूं तो वो दूर होती जाती है। ऐसा करने से बेहतर है मैं छोटी चीजों पर ध्यान लगाउं जो मैं कर सकता हूं। अगर मैं लक्ष्य पर ही सारा ध्यान लगा दूंगा तो प्रक्रिया गुम हो जाएगी। मुझे तो यही लगता है कि प्रक्रिया को ज्यादा महत्व देना चाहिए।”

सूर्यकुमार को रोहित शर्मा के बातों पर काम करने से फायदा मिला है उन्होंने कहा, “2018 से जब मैंने मुंबई के लिए उपरी क्रम में खेलना शुरू किया तो उन सभी चीजों को किया जो कुछ उन्होंने बताया। मैंने कुछ भी अलग करने की कोशिश नहीं कि है उनके उपर आंख बंद करके भरोसा करता हूं। मुझे अच्छे से पता है कि मेरा खेल कैसा था लेकिन मैं यह भी जानता था कि वह क्या कहने की कोशिश कर रहे थे। वो हमेशा ही मेरे लिए मौजूद होते हैं चाहे मैदान पर, खेल के दौरान, प्रैक्टिस सेशन में और जिम में भी।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.